8.6 C
New York
Monday, February 6, 2023

Buy now

जेएससीए अंतर जिला अंडर-19 प्लेट ग्रुप क्रिकेट में पश्चिम सिंहभूम की लगातार तीसरी जीत

मोहिब एवं जन्मेजय के शानदार अर्धशतक एवं अखिलेश यादव की घातक गेंदबाजी की मदद से पश्चिम सिंहभूम की टीम ने गुमला की टीम को 100 रनों से पराजित कर लगातार तीसरी जीत दर्ज की। बोकारो जिला क्रिकेट संघ की मेजबानी में खेले जा रहे जेएससीए अंतर जिला अंडर-19 प्लेट ग्रुप क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को सेक्टर चार स्थित बीएसएल क्रिकेट स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए पश्चिम सिंहभूम की टीम ने 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 224 रनों का स्कोर बनाया। टीम की ओर से मोहिब अब्बास ने 54 एवं जन्मेजय सिंह ने 53 रन बनाए। गेंदबाजी में गुमला की ओर से विक्की कुमार को तीन एवं विक्की साहू को दो सफलता मिली।

This image has an empty alt attribute; its file name is JK-International-School.jpg

जवाबी पारी खेलने उतरी गुमला की टीम 40.1 ओवर में 124 रनों पर सिमट गई। टीम की ओर से सर्वाधिक नाबाद 65 रन आयुष राज ने बनाए। गेंदबाजी में पश्चिम की ओर से अखिलेश यादव ने 29 रन देकर चार विकेट एवं वरुण कुमार सिंह ने 26 रन देकर दो विकेट लिए। मैच में शानदार गेंदबाजी के लिए पश्चिम सिंहभूम के अखिलेश यादव को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

JSCA Inter District Under-19 Plate Group Cricket

वहीं सेक्टर तीन स्थित ट्रेनीज हॉस्टल ग्राउंड में खेले गए दूसरे मैच में पाकुड़ की टीम ने जामताड़ा की टीम को 168 रनों से पराजित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकुड़ की टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 222 रन का स्कोर बनाया। टीम की ओर से अमन शर्मा ने 71 एवं शिवम सिंह ने 47 रन बनाए। गेंदबाजी में जामताड़ा की ओर से चेतन जैन को तीन सफलता मिली। जवाबी पारी खेलने उतरी जामताड़ा की टीम 23.2 ओवर में मात्र 54 रनों पर सिमट गई। गेंदबाजी में पाकुड़ की ओर से शैलेश कुमार ने 6 रन देकर पांच विकेट एवं मयंक पांडे ने 11 रन देकर तीन विकेट लिए। मैच में धारदार गेंदबाजी के लिए पाकुड़ के शैलेश कुमार को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles