16 C
Patna
Monday, January 30, 2023

बेगूसराय जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में ऋषि और अभिनव चमके

Must read

बेगूसराय। बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में खेली जा रही बेगसूराय जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में मंगलवार को खेले गए मैचों में बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब और मटिहानी ग्रामीण क्रिकेट क्लब ने जीत हासिल की। बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब ने श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब को 80 रन से हराया। ऋषि मेहता (4 विकेट ) को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मटिहानी ग्रामीण क्रिकेट क्लब को बखरी क्रिकेट क्लब को 135 रन से हराया। अभिनव गौतम (85 रन) मैन ऑफ द मैच बने।

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-Cricketershop.com_-1-1024x576.jpg

ग्रीन पार्क क्रिकेट मैदान
इस मैदान पर खेले गए मैच में बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की तरफ से सरवन अर्क ने शानदार अर्धशतक लगाते हुये 53 रन बनाए। सिद्धार्थ ने 34 रन का योगदान दिया जिसकी मदद से बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की टीम 40 ओवर में 5 विकेट पर 174 रन बनाने में सफल रही। श्री कृष्णा सिंह क्रिकेट क्लब की ओर से लल्लन राम, बिनीत शरण, क्षितज जीतू और हर्ष ने 1-1 विकेट अपने नाम किये।

जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की टीम की ओर से ऋषि सोनी ने सर्वाधिक 25 रन का योगदान दिया जिसकी बदौलत श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की टीम 25.3 ओवर में 10 विकेट पर 94 रन ही बना सकी। बेगूसराय ग्रामीण क्रिकेट क्लब की ओर से ऋषि मेहता ने 4 वही सिद्धार्थ और बँटी ने 2-2 विकेट लिये।
मैन ऑफ़ द मैच ऋषि रहे।

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-St-Pauls-International-High-School-1-scaled.jpg

बरौनी क्रिकेट मैदान
मटिहानी ग्रामीण क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग करने का फैसला किया। मटिहानी ग्रामीण क्रिकेट क्लब की तरफ से अभिनव ने शानदार अर्धशतक लगाते हुये 85 रन बनाए। वही अनीश ने 40 रन का योगदान दिया जिसकी मदद से मटिहानी ग्रामीण क्रिकेट क्लब की टीम 34.1 ओवर में 10 विकेट पर 280 रन बनाने में सफल रही। बखरी क्रिकेट क्लब की ओर से मनीष और नीरज ने 3-3 विकेट अपने नाम किये।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bihar-Cambridge-Cricket-Academy-8.jpeg

जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बखरी क्रिकेट क्लब की टीम की ओर से मनीष पंती ने सर्वाधिक 78 रन का योगदान दिया जिसकी बदौलत बखरी क्रिकेट क्लब की टीम 29.3 ओवर में 10 विकेट पर 146 रन ही बना सकी। मटिहानी ग्रामीण क्रिकेट क्लब की ओर से गौरव ने 3 विकेट लिये। मैन ऑफ़ द मैच अभिनव रहे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article