Slider T20 WORLD CUP अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट

पूरा देश हसन अली के पीछे पड़ गया, हम ऐसा पाकिस्तान नहीं चाहते : वसीम अकरम

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पाकिस्तान को हराकर टी20 वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मुकाबला जीत लिया है और अगर लोग किसी एक इंसान को इसके लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं तो वह हसन अली हैं।

अली के लिए यह वर्ल्ड कप भूलने लायक ही रहा और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में कैच छोड़ना उनकी टीम पाकिस्तान को बहुत भारी पड़ा। हसन अली की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है। हालांकि, अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वसीम अकरम हसन के सपोर्ट में आए हैं और लोगों से कहा कि ऐसे आरोप लगाना बंद करें।

अकरम ने कहा है कि वे नहीं चाहते पाकिस्तान की पूरी जनता ऐसे अली के पीछे हाथ धोकर पड़ जाए। कई लोगों ने पहले भी कैच छोड़े हैं और खेल में ऐसा होता रहता है। हर कोई अगले दिन की फिर नई शुरुआत करता है।

अकरम ने A स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि, जिस तरह से पूरा देश हसन अली के पीछे पड़ा हुआ है वो हम नहीं चाहते। मैं और वकार युनूस भी इस दौर से गुजर चुके हैं। बाकी देशों के लोगों के लिए यह बस एक खेल ही है।

अगले दिन आप खिलाड़ी को दिलासा दीजिए, यह एक खराब दिन है, अगली बार बेहतर होगा, अब आगे बढ़ा जाए। ऑस्ट्रेलिया ने तोड़ा पाकिस्तान की 16 जीतों का सिलसिला, नॉकआउट में नहीं टिक पाता पाक हसन अली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी में भी 4 ओवर में 44 रन खर्च किए और उन्होंने अफरीदी की गेंद पर मैथ्यू वेड का कैच भी छोड़ दिया जिसके बाद बल्लेबाज ने लगातार तीन छक्के लगाकर मैच को पाकिस्तान के शिकंजे से दूर कर दिया। यहां तक की पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भी कहा कि वह कैच महंगा साबित हुआ जिस वजह से टीम मैच भी हार गई। हालांकि उन्होंने यह भी माना कि हसन अली तब दबाव में थे।

Related posts

सर्वाधिक टेस्ट मैच जीतने वाले इंग्लिश कप्तान बने रूट

admin

गया जिला सुपर डिवीजन क्रिकेट लीग में मगध पैंथर की जीत में चमके शाहरुख

admin

फेडरर कड़े संघर्ष के बाद फ्रेंच ओपन के चौथे दौर में

admin

Leave a Comment