24 C
Patna
Tuesday, December 6, 2022

13वीं इंटरनेशनल सीआईपीसीए यूथ फोरम में हिस्सा लेने के लिए टीम रवाना

Must read

रांची। 13वीं इंटरनेशनल सीआईपीसी यूथ फोरम, म्यूनिख (जर्मनी) फ्लैग ऑफ सेरेमनी सम्पन्न हो गया।
झारखंड सरकार के युवा कार्य एवं खेल मंत्री हफीजुल हसन ने गुरुवार को यूथ फोरम में जाने वाले टीम को फ्लैग ऑफ करके विदाई दी।उन्होंने सभी प्रतिभागियों के इंटरनेशनल यूथ फोरम में अच्छा प्रदर्शन करने की कामना की।

इसके पूर्व साझा झारखंड में फ्लैग ऑफ सेरेमनी का आयोजन हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित आईपीसीए के प्रेसिडेंट दिलीप तिर्की ने यूथ फोरम के प्रतिभागियों के सफलतम प्रदर्शन की कामना की।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद कोलकाता थंडरबोल्ट्स के चेयरमैन पवन कुमार पटोदिया ने सभी का उत्साहवर्धन किया और इस बात की कामना की सभी प्रतिभागी अपने बेहतर प्रदर्शन से भारत का सर गर्व से ऊंचा करेंगे। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को थंडरबोल्ट्स का टी शर्ट प्रदान किया।

आज के इस सेरेमनी के अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित खेल निदेशक सरोजिनी लकड़ा ने यूथ फोरम के कांसेप्ट पर प्रकाश डाला। फ्लैग ऑफ सेरेमनी के दौरान वाईस प्रेसिडेंट चंचल भट्टाचार्य ने स्वागत भाषण किया और शिवेंद्र दुबे ने मंच का संचालन किया।

ज्ञातव्य है कि इसके पूर्व भी भारतीय दल दो बार इंटरनेशनल यूथ फोरम में भाग ले चुकी है और अच्छा प्रदर्शन किया है। म्युनिख अमे आयोजित यूथ फोरम का आयोजन 1 से 7 नवम्बर तक होगा और भारतीय दल में शामिल प्रतिभागी- स्नेहा सिंह कंडुलना,अंशु प्रिया बाखला,आयशा एंजेला लकड़ा,शलोम नोआह चेन और मैनेजर डेनिस डावसन दिनाँक 31 को म्युनिक के लिए रवाना होंगे।







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article