24 C
Patna
Wednesday, February 21, 2024

JSCA Senior Inter District Randhir Verma Cricket टूर्नामेंट में चतरा जीता

देवघर, 11 फरवरी। स्थानीय के के एन स्टेडियम में झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट रणधीर वर्मा ट्रॉफी का दूसरा मैच चतरा बनाम दुमका के बीच खेला गया जिसमें चतरा ने दुमका को एक विशाल स्कोर 146 रनों से हरा दिया।

चतरा के कप्तान राहुल कुमार ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए चतरा की पूरी टीम 36 ओवर 4 गेंद में सभी विकेट होकर 253 रन ही बना सकी।

चतरा की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए विनायक ने 75 गेंद में 11चौका और दो छक्के की मदद से 84 रन, रॉनी कुमार ने 61बोल खेलकर छह चौका और तीन चक्का की मदद से 69 रन और मनजीत कुमार ने 34 गेंद खेलकर तीन चौकों की मदद से 24 रन बनाएं।

दुमका के तरफ से गेंदबाजी करते हुए समीर कुमार ने 5 विकेट, विनय कुमार ने दो विकेट , और शुभांशु और आयुष्मान ने एक-एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दुमका की पूरी टीम 24 ओवर 4 बोल में सभी विकेट खोकर 107 रन ही बना सकी।

दुमका के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए चैतन्य बीर ने 23 गेंद खेल कर 4 चौका और एक छक्का की मदद से 23 रन, शुभांशू ने 24 गेंद खेलकर तीन चौका की मदद से 19 रन बनाया।

चतरा के तरफ से गेंदबाजी करते हुए सोनू कुमार सिंह ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 10 ओवर में 31 रन देकर 6 विकेट लिए शक्ति सिंह में दो विकेट रॉनी और गीतेश ने एक-एक विकेट लिया।

आज के मैच में शानदार गेंदबाजी कर 6 विकेट लेने वाले सोनू कुमार सिंह को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

मैच में लो ऑफिसर के रूप में योगेश कुमार मौजूद थे।

****मैच में अंपायर की भूमिका में धर्मेंद्र कुमार और ओ पी राय थे जबकि स्कोर की भूमिका में संदीप राय थे।

***आज के मैच झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा टी आर डी ओ की भूमिका में मिलन दत्त थे।

आज के मैच में देवघर क्रिकेट एसोसिएशन के तरफ से सचिव विजय झा, संजय मालवीय, वीरेंद्र सिंह,अनिल झा,नवीन शर्मा, नीरज सिन्हा,अमरेंद्र कुमार, ज्ञान सिंह,अभय गुप्ता, हिमांशु कुमार सिंह, राकेश पांडे मौजूद थे

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights