24 C
Patna
Saturday, December 10, 2022

आखिर कब सुधरेगा बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का टाइपिंग Mistake

Must read

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की मानवीय भूल के कारण टाइपिंग Mistake सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। प्लेयरों के नाम टाइपिंग में गलती तो कभी सेलेक्टर के नाम टाइपिंग में गलती, यह बार की आदत सी हो गई है।

कुछ दिनों पहले बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने विजय हजारे ट्रॉफी के लिए बिहार टीम चयन प्रक्रिया के लिए कैंप के लिए एक प्लेयर्स की लिस्ट जारी की थी। उसमें सीनियर सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन का नाम आनंद प्रकाश लिखा गया था। इसके बाद बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने भूल सुधार की एक सूचना बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की वेबसाइट पर डाली और लिखा कि

The name of the chairman of selection committee has been wrongly typed at the bottom has been published as “ANAND PRAKASH” . This being a typographical mistake which should be read as “ANANT PRAKASH” in place of ANAND PRAKASH. Inconvenience is regretted.

इसका हिंदी रुपांतरण यह है
नीचे चयन समिति के अध्यक्ष का नाम गलत टाइप कर दिया गया है जिसे “आनंद प्रकाश” के रूप में प्रकाशित किया गया है। यह एक टाइपोग्राफिक गलती है जिसे आनंद प्रकाश के स्थान पर “अनंत प्रकाश” के रूप में पढ़ा जाना चाहिए। असुविधा के लिए खेद है।

गुरुवार को बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने विजय हजारे ट्रॉफी कैंप के लिए दूसरी लिस्ट जारी की जिसमें एक बार फिर सीनियर मेंस सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन का नाम आनंद प्रकाश दिखाया गया है जबकि उनका नाम अनंत प्रकाश है। जो आप नीचे दी गई तसवीर में देख सकते हैं।

आखिर एक बार, दो बार, तीन बार मानवीय भूल हो सकती है। पर हर बार कितनी मानवीय भूल होगी। प्लेयरों के नाम से लेकर लेकर सेलेक्टर का नाम हर में भूल सुधार का नोटिफिकेशन आखिर कब तक।

 

 

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article