16 C
Patna
Sunday, January 29, 2023

गोपालगंज के साकिब हुसैन को एमआरएफ पेस फाउंडेशन ट्रायल का बुलावा

Must read

गोपालगंज। बिहार के उदीयमान क्रिकेटर गोपालगंज के साकिब हुसैन को एमआरएफ पेस फाउंडेशन से सेलेक्शन ट्रायल में हिस्सा लेने के लिए बुलावा आया है। यह सेलेक्शन ट्रायल चेन्नई के एमआरएफ पेस फाउंडेशन में आगामी 30 जनवरी से 1 फरवरी तक आयोजित किया जायेगा।

एमआरएफ पेस फाउंडेशन द्वारा बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव समेत अध्यक्ष व संयुक्त सचिव को भेजे गए पत्र में कहा गया है कि आने-जाने का खर्च फाउंडेशन के द्वारा वहन किया जायेगा।

गौरतलब है कि साकिब हुसैन ने पिछले साल आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के ट्रायल में हिस्सा लिया है। गोपालगंज के जेनेक्स क्रिकेट एकेडमी में अभ्यास करने वाले तेज गेंदबाज साकिब हुसैन ने केकेआर के ट्रायल मैच में तीन विकेट चटकाये। इस वर्ष बिहार की ओर से खेलते हुए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 के अंतिम मैच में साकिब ने बेहतर प्रदर्शन किया था और चार विकेट चटकाये।

साकिब हुसैन बीसीसीआई द्वारा आयोजित हाई परफॉरमेंस कैंप में भी हिस्सा लिया था। इसमें पूरे देश से 25 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। बिहार की ओर से साकिब अकेला खिलाड़ी थे। साकिब ने पिछले सीजन में अंडर-19 वनडे मैच में तीन मैचों में छह, डेज में 5 मैचों में 21 और एनसीए के इंटरनल मैच में 3 मैच में 8 विकेट चटकाये हैं। साकिब हुसैन 140 किलोमीटर प्रति घंटा से ज्यादा रफ्तार से गेंद फेंकते हैं। यह गति उनकी हमेशा जारी रहती है।

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article