8.6 C
New York
Monday, February 6, 2023

Buy now

Jharkhand State Table Tennis में पूर्वी सिंहभूम बना ओवरऑल चैंपियन

रामगढ़। रामगढ़ में संपन्न 22वीं झारखंड स्टेट टेबुल टेनिस चैंपियनशिप में पूर्वी सिंहभूम जिला ओवरऑल चैंपियन बना जबकि गढ़वा जिला उपविजेता रहा।

मुख्य अतिथि कॉमनवेल्थ गेम्स की स्वर्ण पदक विजेता सह जिला खेल पदाधिकारी (रामगढ़) रूपा रानी तिर्की, विशिष्ट अतिथि नामित सदस्य कंटोनमेंट बोर्ड,रामगढ़ कीर्ती गौरव, टीटीएफआई के संयुक्त सचिव सह राज्य टी टी संघ के सचिव समरजीत सिंह, समाज सेवी विजय मेवाड़, इंद्रपाल सिंह, मधुश्री सिंह, राज्य टीटी संघ के उपाध्यक्ष भैया मुरारी, संयुक्त सचिव सुदीप्तो मुखर्जी, कमलेश दूबे, जिला संघ के चेयरमैन हिमांशु कुमार झा, सचिव राकेश कुमार मिश्रा, उपाध्यक्ष दीपक सिंह, कार्यकारी सचिव सन्नी सिंह, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार ने पुरस्कृत किया।

इस मौके पर मुख्य अतिथि रूपा रानी तिर्की ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में बहुत संभावनाएं है खेल के क्षेत्र में। मेहनत करने वाले की कभी हार नही मानते हैं। उन्होंने कॉमनवेल्थ के दौरान का अनुभव साझा किया। समाजसेवी विजय मेवाड़ ने भी खिलाडियों के खेल एवं आयोजन को सराहा।

अपने धन्यवाद भाषण में समरजीत सिंह ने श्री गुरुनानक पब्लिक स्कूल प्रबंधन का धन्यवाद देते हुए सभी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से आयोजन में सहयोग करनेवाले बिहार रिफाइनरी, जे के इंटरनेशनल स्कूल, टाटा स्टील, मानव फाउंडेशन, का आभार प्रकट करते हुए सभी तकनीकी पदाधिकारी की टीम की भी प्रशंसा की।

आज खेले गए मैचों में बालिका अंडर 15 गर्ल पूर्वी सिंहभूम की अर्चिता डे ने गढ़वा की अंजलि कुमारी को 4 -0 से बालक वर्ग में नीतीश मेहता ने अपने ही जिला गढ़वा के अनिमेष पांडे को 4-1 से हरा कर खिताब पर कब्जा जमाया।
वहीं अंडर 17 बालिका वर्ग में अर्चिता डे ने धनबाद की सृजनी चैटर्जी को 4 -0 से और बालक वर्ग में नीतीश मेहता ने अपने ही जिला के अनिमेष पांडे को हराया।

और अंत में महिला एकल में पूर्वी सिंहभूम की सानिया बनर्जी ने गढ़वा के आयुषी कुमारी को 4 -0 से और पुरुष वर्ग में पश्चिमी सिंहभूम के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शिवाजी राय ने पूर्वी सिंहभूम के मृण्मय प्रधान को 4 -0 से हराकर आठवी बार चैंपियनशिप पर कब्जा जमाया। मैच का संचालन किरण बिहारी शुक्ला के नेतृत्व में निर्णायक मंडली ने किया। मंच का संचालन सन्नी कुमार सिंह ने किया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles