43 C
Patna
Saturday, June 15, 2024

धनबाद : अंतर कोचिंग कैंप अंडर-16 क्रिकेट का खिताब धनबाद Sports एकेडमी ने जीता

धनबाद। धनबाद स्पोट्र्स अकादमी (डीएसए) ने अंतर कोचिंग कैम्प अंडर16 क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया है। जियलगोरा स्टेडियम में बुधवार को खेले गए फाइनल में डीएसए ने राम नारायण सिंह मेमोरियल क्रिकेट अकादमी (आरएनएसएमसीए) को चार विकेट से हरा दिया।

टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करती हुई आरएनएसएमसीए की टीम 37.4 ओवर में 157 रनों पर आउट हो गई। कप्तान आकाश कुमार ने 57 रनों की अर्द्धशतकीय पारी खेली। विवेक कुमार महतो ने 20 रन बनाए। वहीं डीएसए के युवराज कुमार ने 22, एकलव्य सिंह ने 15, स्वरित सिंह ने 20 और शुभम ने 33 रन देते हुए दो-दो विकेट लिए।
बाद में डीएसए ने 32.2 ओवर में छह विकेट पर 159 रन बना मैच चार विकेट से जीत लिया। सिद्धांत सिन्हा ने 51, स्वरित सिंह ने 35 और एकलव्य सिंह ने 20 रन बनाए। रोनिक यादव ने 13 पर तीन, आकाश कुमार ने 27 पर दो सौम्या राज ने 21 पर एक विकेट लिए।

मुख्य अतिथि सूर्या रियलकान के एमडी संतोष कुमार सिंह ने विजेता व उपविजेता टीमों को ट्राफियां प्रदान की। इस अवसर पर जेएससीए के कार्यकारिणी सदस्य बिनय कुमार सिंह, डीसीए के महासचिव उत्तम विश्वास, संयुक्त सचिव बीएच खान, सहायक कोषाध्यक्ष सुनील कुमार, सहायक सचिव धर्मेंद्र कुमार, महेश गोराई व अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights