36 C
Patna
Monday, July 15, 2024

Alpha Decathlon Cup Under-15 Cup Season-2 की जल्द होगी शुरुआत

पटना, 24 मई। अल्फा स्पोट्र्स एकेडमी की मेजबानी में होने वाले अल्फा डिकॉथलन प्रीमियर लीग अंडर-15 कप सीजन-2 (Alpha Decathlon Cup Under-15 Cup Season-2) की शुरुआत जल्द होने जा रही है। जिसमें केवल 6 टीमों को इंट्री दी जाएगी। यह टूर्नामेंट अल्फा स्पोर्ट्स एकेडमी के ग्राउंड पर खेला जाएगा।

यह टूर्नामेंट टी20 फॉर्मेट में खेला जाएगा। सभी टीमों को 2-2 मैच मिलेंगे। सभी मैच लाल गेंद से खेला जाएगा। जबकि लाइव स्कोरिंग क्रिकहीरोज पर किया जाएगा। इस टूर्नामेंट में भाग लेने वाले खिलाडियों की आयु 15 साल से कम होनी चाहिए। खिलाड़ियों के लिए कटऑफ एज 1 अप्रैल 2009 रखा गया है। जिनका जन्म एक 1 अप्रैल 2009 के बाद हुआ है वहीं खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में शामिल हो सकते हैं।

इस टूर्नामेंट में विजेता व उपविजेता टीम को चमचमाती ट्रॉफी, मैन ऑफ द सीरीज, बेस्ट बैटर को इंग्लिश विल्लो बैट, बेस्ट बॉलर को स्पाइक्स शू, बेस्ट फील्डर और बेस्ट विकेटकीपर को भी कई आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे। इसके अलावा सभी मैचों की मीडिया कवरेज भी की जाएगी। टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए इंट्री फी 8000 रखी गई है।

इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए खिलाड़ी को जन्म प्रमाण पत्र और आधार कार्ड लाना होगा। जिसके आयू सत्यापित की जा सकी। इस टूर्नामेंट के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए या टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए 7903319578 पर संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights