27 C
Patna
Friday, October 7, 2022

विजय हजारे ट्रॉफी : बंगाल ने राजस्थान को हराया

Must read

जयपुर। अभिषेक रमन की नाबाद 122 रन की जबर्दस्त पारी की बदौलत बंगाल ने राजस्थान को ग्रुप सी मैच में पांच विकेट से हरा दिया। राजस्थान ने 50 ओवर में चार विकेट पर 265 रन बनाये। कप्तान महिपाल लोमरोर ने 79 और अर्जित गुप्ता ने 56 रन बनाये। बंगाल ने 49 ओवर में पांच विकेट पर 266 रन बनाकर मैच जीत लिया। रमन ने 108 गेंदों पर नाबाद 122 रन में 11 चौके लगाए। बंगाल की पांच मैचों में यह तीसरी जीत है जबकि राजस्थान की यह लगातार चौथी हार है।
रसूल की कप्तानी पारी से जम्मू-कश्मीर जीता
जयपुर। कप्तान परवेज रसूल की नाबाद 118 रन की कप्तानी पारी से जम्मू-कश्मीर ने रेलवे को ग्रुप सी में चार विकेट से हरा दिया। रेलवे ने 50 ओवर में छह विकेट पर 285 रन का मजबूत स्कोर बनाया जबकि जम्मू-कश्मीर ने रसूल की 112 गेंदों में नौ चौकों और चार छक्कों से सजी नाबाद 118 रन की शानदार पारी की बदौलत 49.1 ओवर में छह विकेट पर 287 रन बनाकर मैच जीत लिया। जम्मू-कश्मीर की चार मैचों में यह दूसरी जीत है जबकि रेलवे की चार मैचों में तीसरी हार है।
इस बीच वड़ोदरा में ग्रुप बी में पंजाब और ओडिशा तथा महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के मैच बारिश और गीले मैदान के कारण रद्द रहे। पंजाब का यह लगातार चौथा, महाराष्ट्र का चौथा, ओडिशा का तीसरा और उत्तर प्रदेश का तीसरा मैच रद्द रहा है।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article

error: Content is protected !!