18 C
Patna
Tuesday, December 6, 2022

लखीसराय जिला क्रिकेट संघ की बैठक में हुए कई महत्वपूर्ण निर्णय

Must read

लखीसराय। लखीसराय जिला क्रिकेट संघ के सचिव जय शंकर प्रसाद सिंह ने बताया कि सोमवार को लखीसराय जिला क्रिकेट संघ लखीसराय के प्रबंध समिति के अध्यक्ष अंकुश कुमार की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न हुई जिसमें लखीसराय जिला क्रिकेट से संबंधित कई निर्णय लिए गए।

लखीसराय जिला क्रिकेट संघ के द्वारा संचालित सत्र 22-23 के लिए जिला क्रिकेट लीग को प्रारंभ करने एवं प्लेयर रजिस्ट्रेशन, क्लब हस्तांतरण आदि पर विचार विमर्श कर निर्णय लिया गया। 15 से 25 नवंबर तक प्लेयर रजिस्ट्रेशन कराने का निर्णय लिया गया।

दिसंबर के पहले सप्ताह में जिला लीग मैच की शुरुआत की जाएगी वैसे खिलाड़ी जो जिला के विरुद्ध अनैतिक कार्यों में संलिप्त पाए गए हैं उन्हें अपना पक्ष रखने का एक अवसर दिया जाने का निर्णय भी लिया गया है जिसमें गोपाल कुमार, शिवम कुमार, सुदर्शन कुमार, सुमन कुमार, सौरभ कुमार तथा आदर्श राज हैं।

इन्हें एक शपथ पत्र बनाकर जिला क्रिकेट संघ को समर्पित करना है कि उन्होंने लखीसराय जिला क्रिकेट संघ के नाम का जाली लेटर पैड छपवा कर जाली हस्ताक्षर युक्त अपने नाम का अनुशंसा पत्र बनाकर बीसीए ट्रायल में भाग लेने का अनुचित रास्ता क्यों अपनाया।

ये शपथपत्र दिनांकः-18/11/2022 तक जिला क्रिकेट संघ के कार्यालय में जमा कर देना सुनिश्चित करेंगे। इनके स्पष्टीकरण के बाद ही यह निर्णय लिया जाएगा कि ये सभी आगे लखीसराय जिला क्रिकेट संघ लखीसराय द्वारा संचालित जिला क्रिकेट लीग या अन्य किसी भी टूर्नामेंट में भाग ले सकते हैं अथवा नहीं प्रबंध समिति की बैठक में लखीसराय जिला क्रिकेट संघ के माननीय अध्यक्ष अंकुश कुमार,उपाध्यक्ष वीरेंद्र राउत, सचिव जयशंकर प्रसाद सिंह, संयुक्त सचिव बबलू कुमार, कोषाध्यक्ष गौतम कुमार, ऋषभ वत्स उपस्थित रहे।

 

 

 







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article