17 C
Patna
Monday, February 26, 2024

एल एजे एकेडमी ए दुमका जिला क्रिकेट लीग के फाइनल में

दुमका। स्थानीय गांधी मैदान में चल रही वीणा मेमोरियल दुमका जिला क्रिकेट लीग के दूसरे सेमीफाइनल मैच में एल एजे एकेडमी ए ने अवेंजर को 20 रनों से पराजित कर फ़ाइनल में प्रवेश किया। रविवार को फाइनल में एलएजे एकेडमी ए का मुकाबला यंगेस्ट से होगा।

दुमका क्रिकेट एसोसीएशन के तत्वावधान में चल रही वीणा मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग में शुक्रवार को खेले गए दूसरे सेमीफाइनल मैच में एल ए जे एकेडमी ए ने अवेंजर को पराजित किया। एलएजे एकेडमी ए ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए एल ए जे एकेडमी ए की टीम ने 30 ओवर के मैच में 8 विकेट खो कर 240 रनों का स्कोर खड़ा किया। कुणाल कुमार ने 57 एवं लक्ष्मण कुमार यादव ने 61 रनों की पारी खेली। अजय, अंकुश, एवं अंकित कुमार ने 2-2 विकेट लिये। अवेंजर की टीम जवाब में 220 रनों पर सिमट गयी। अंकुश कुमार ने शानदार 126 रनों की पारी खेली।

एल ए जे एकेडमी ए के लक्ष्मण कुमार यादव को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ़ द मैच घोषित किया गया जिन्हें रोहित तिवारी के द्वारा सम्मानित किया गया। मैच में हार के बावजूद अवेंजर के तरफ़ से शानदार 126 रनों की पारी खेलने वाले अंकुश कुमार जो दुमका चेलेंजर्स के भी खिलाड़ी हैं उनको टिम दुमका चेलेंजर्स के ऑनर कुणाल झा ने नकद पुरस्कार से सम्मानित किया। निर्णायक की भूमिका उमेश राउत एवं दिवाकर शर्मा ने अदा की। मैच के स्कोरर राहुल कुमार रहे।

उक्त मौके पर संजय तिवारी, सुरेश मोदी, आलोक सिंह, कुणाल झा, विश्वजीत चटर्जी, प्रदीप मिश्रा, छोटू चौरसिया, गोविन्दा तिवारी, रोहित तिवारी, सिकंदर बक्स, विनायक सिंह, रणजीत सिंह,नसीम ख़ान, ललित सिंह चासा के अलावा काफी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights