24 C
Patna
Tuesday, December 6, 2022

FIFA World cup : दूसरे हाफ में वेल्स ने की वापसी, यूएसए से ड्रॉ खेला

Must read

कतर के अल रेयान स्टेडियम में फीफा विश्व कप 2022 ग्रुप बी के अंतर्गत यूएसए और वेल्स के बीच सोमवार की रात खेला गया मुकाबला 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुआ। पहले हाफ में यूएसए की टीम हावी रही पर दूसरे हाफ वेल्स ने वापसी की और पेनाल्टी के जरिए गोल कर खेल को 1-1 की बराबरी पर ला दिया।

पहले हाफ में क्रिश्चियन पुलिसिक की सहायता से टिमोथी वेह द्वारा किये गए गोल की मदद संयुक्त राज्य अमेरिका 1-0 से आगे था। पहले हाफ में यूएसए वेल्स पर 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

पहले हाफ में यूएसए जहां हावी रहा वहीं दूसरी ओर दूसरे हाफ में वेल्स की टीम हावी रही। दूसरे हाफ में अमेरिका के खिलाड़ी चोट से परेशान नहीं रहे। दूसरे हाफ के 82वें में वेल्स को पेनाल्टी मिला और पेनाल्टी किक मार रहे वेल्स के स्टार खिलाड़ी गैरथ वेल ने बिना कोई गलती किये गेंद को गोल पोस्ट में पहुंचा दिया।

64 साल बाद विश्व कप खेल रही वेल्स की टीम की ओर से विश्व कप में पहला गोल गैरथ वेल ने दागा और अपनी टीम को हार से बचा दिया। इसके पहले वेल्स ने 1958 के विश्व कप में खेला था। अमेरिका की टीम 8 साल बाद इस विश्व कप में खेलने पहुंची है और उसके लिए निराशाजनक रहा।







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article