24 C
Patna
Saturday, December 10, 2022

क्या चुपके-चुपके चेंज हो गई बिहार मेंस अंडर-25 टीम ?

Must read

पटना। बिहार क्रिकेट जगत में यह जोरों पर चर्चा है कि बीसीसीआई द्वारा आयोजित मेंस अंडर25 स्टेट ए ट्रॉफी में 23 नवंबर को होने वाले मैच में कौन सी टीम खेलेगी क्योंकि इसके लिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा जो टीम घोषित की गई थी वह सिर्फ दो मैचों के लिए ही थी।

लोगों में यह भी चर्चा है कि कहीं बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने चुपके-चुपके तो नहीं मेंस अंडर25 स्टेट ए ट्रॉफी की टीम में बदलाव कर दिया क्योंकि अबतक जो बदलाव किये गए हैं उसकी जानकारी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा निर्धारित समय पर दे दी जाती रही है। हालांकि बदलाव की सूचना देने के पीछे भी मकसद जरूर रहता है। मकसद यही रहता है कि हम गलत करें या सही ताल ठोक कर रहे हैं, कोई कुछ नहीं बोल सकता है।

यह बिहार क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा जारी पहली पहली लिस्ट जिसमें साफ तौर पर लिखा है कि

The following Players and Support staff have been selected for first two matches of Men’s U25 State “A” Trophy (22-23) scheduled to be played at Jaipur (पुरुषों की U25 राज्य “ए” ट्रॉफी (22-23) के जयपुर में खेले जाने वाले पहले दो मैचों के लिए निम्नलिखित खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ का चयन किया गया है)

बिहार टीम 23 नवंबर को असम के खिलाफ खेलेगी। इसके बाद 25 नवंबर को सौराष्ट्र के खिलाफ उसका मुकाबला होगा। बिहार ने अबतक दो मैच खेले हैं। दोनों मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

लोगों का कहना है कि अगर टीम में बदलाव नहीं किये गए हैं तो भी उसकी सूचना बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को उसकी जानकारी सार्वजनिक करनी चाहिए। कूच बिहार ट्रॉफी में पहले मैच के बाद बिहार टीम में बदलाव नहीं हुआ था जिसकी जानकारी बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने सार्वजनिक की थी। लोगों का कहना कि बीसीसीआई की टीम पटना में कैंप कर रही है, हो सकता है कि कहीं बदलाव की सूचना जारी करें तो कोई हंगामा नहीं खड़ा जाए इसीलिए बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने टीम में बदलाव नहीं किये हों या टीम के सपोर्टिंग स्टॉफ ने बदलाव करने से इंकार कर दिया हो। खैर जो भी अटकलों का बाजार गरम है।

 

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article