9.4 C
New York
Tuesday, February 7, 2023

Buy now

बरौनी सुपर किंग्स Begusarai Premier League के फाइनल में

बेगूसराय। स्थानीय गांधी स्टेडियम में आयोजित बेगूसराय प्रीमीयर लीग का सेमीफाइनल मुकाबला आज बरौनी सुपर किंग्स और बलिया ब्लास्टर के बीच खेला गया। बरौनी सुपर किंग्स के कप्तान मो दानिश आलम ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 19वें ओवर में 168 रन पर पूरी टीम सिमट गई।

बरौनी सुपर किंग्स की ओर से कप्तान दानिश आलम ने शानदार 84 रन बनाए और अतुल प्रकाश ने 22 रन बनाए। बलिया ब्लास्टर की ओर से मो अजहर अली ने 4 विकेट प्राप्त किया और आदित्य सोनी ने 3 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में बलिया ब्लास्टर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 127 रन ही बना पाई। बलिया ब्लास्टर की ओर से गुलशन ने 34 रन बनाए और अमित कुमार ने 23 रन बनाए। बरौनी सुपर किंग्स की ओर से कप्तान दानिश आलम ने 3 विकेट प्राप्त किये और सर्वजीत यादव ने 2 विकेट प्राप्त किय। इसके उपरांत बरौनी सुपरकिंग्स ने बलिया ब्लास्टर को 41 रनों से पराजित कर बेगूसराय प्रीमियर लीग के फाइनल में अपना जगह पक्का किया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बरौनी सुपर किंग्स के कप्तान मो दानिश आलम को वरिष्ठ क्रिकेटर गंगाराम, मृत्युंजय कुमार वीरेश और पूर्व क्रिकेटर विवेक कुमार ने संयुक्त रूप से प्रदान किया। इस मैच के अंपायर नीतीश कुमार और अनिकेत मोरिया थे ऑनलाइन स्कोरर रूप में रामकुमार थे। बेगूसराय प्रीमियर लीग के फाइनल की तिथि की घोषणा बाद में की जाएगी।

 

 

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles