24 C
Patna
Saturday, December 10, 2022

जमुई क्रिकेट लीग में टीपीएस क्रिकेट क्लब विजयी

Must read

जमुई। जमुई जिला क्रिकेट लीग में बुधवार को टीपीएस क्रिकेट क्लब जमुई बनाम नवज्योति क्रिकेट क्लब झाझा के बीच खेला गया। डीपीएस क्रिकेट टीम ने टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 35 ओवर खेलकर 6 विकेट पर 317 रन बनाये।

टीपीएस क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज विशाल ने 76 रनों की नाबाद पारी खेली वही संदीप रावत के 61 रन और राज वर्मा के 51 रनों की बदौलत 317 रनों का विशाल स्कोर बनाया। नवज्योति क्रिकेट क्लब के गेंदबाज अरवाज ने 7 ओवर में 49 रन देकर 3 विकेट और सिद्धार्थ ने 6 ओवर में 54 रन देकर 1 विकेट और सुमन ने 6ओवर में 36 रन देकर 1विकेट हासिल किया।

317 रनों के पहाड़ जैसा लक्षिका जवाबी पारी खेलने उत्तरी नवज्योति क्रिकेट क्लब झाझा के खिलाड़ी ने काफी संघर्ष किया लेकिन पूरी टीम ऑल आउट होकर 203 रन ही बना सकी। नवज्योति क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज एकलव्य ने 20 और मनीष ने 79 और सिद्धार्थ ने 51रन बनाकर काफी हद तक टीम को जिताने के लिए संघर्ष किया। इस तरह टीपीएस क्रिकेट क्लब जमुई ने नवज्योति क्रिकेट क्लब झाझा को 114 रनों के से पराजित किया।

टीपीएस के गेंदबाज संदीप रावत ने 7 ओवर में में 40 रन देकर 3 विकेट और मोनू ने 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट और सुमन ने 6ओवर में 36 रन देकर 1 विकेट लिया। टीपीएस क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज संदीप रावत को हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

मैच में अंपायर की भूमिका दीपक मोदी और शाहनवाज ने निभाई । वही स्कोरर की भूमिका सुमन राज ने निभाया ।सचिव इमरान अख्तर खान ने बताया कि स्थानीय केकेएम कॉलेज के मैदान में जिला स्तरीय पहले ग्रुप लीग क्रिकेट मैच चल रहा है ।

मौके पर क्रिकेट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, पूर्व संयुक्त सचिव राजेश कुमार सिन्हा ,सत्यम कुमार सिंह ,शैलेंद्र किशोर शरण ,संजीव कुमार सिंह, सनी बालोदिया, विजय कुमार गुनगुन, आदित्य, ,प्रशांत शेखर, कुमार पुष्पराज, सत्येंद्र सिंह सुदर्शन कुमार सिंह संदीप कुमार सिंह कोषाध्यक्ष प्रकाश कुमार भालोटिया, ब्लैक डायमंड क्रिकेट क्लब के प्रतिनिधि महावीर कुमार सिंह संतोष कुमार हित बड़ी संख्या में खेल प्रेमी और क्रिकेट क्लबों के खिलाड़ी मौजूद थे।

 

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article