24 C
Patna
Saturday, December 10, 2022

हो गया एग्रीमेंट, तीन साल तक जमुई की ज्योति को मदद करेगी प्ले आर कंपनी

Must read

जमुई। अब ज्योति किसी पहचान की मोहताज नहीं है। क्रिकेट में उसने कठिन परिश्रम की बदौलत जमुई टीम से स्टेट टीम तक की सफर तय की है। दो बार बिहार महिला स्टेट क्रिकेट टीम की हिस्सा बनी। उसके कठिन परिश्रम को देखकर आईपीएल सहित कई राज्य की टीमों को खेल का सामान मुहैया कराने वाली प्ले आर कंपनी ने मदद करने की ठान ली है।

अब यह कंपनी तीन साल तक क्रिकेट खेलने के लिए पूरा किट बैग मुहैया कराएगी। रविवार को कंपनी ने कैरियर के माध्यम से पूरा कीट बैग जमुई अस्पताल परिसर आवास पर भेज दिया है। उसमें छह बैट, आधा दर्जन बाल, थाइ पैड, एक जोड़ा पैड सहित खेलने वाला टी शर्ट और कई जरूरत के सामान हैं।

कंपनी के मैनेजर देवोजित चक्रवर्ती और मनीष शर्मा ने उसके साथ तीन साल का एग्रीमेंट भी किया है। ज्योति ने बताया कि आज मैं बहुत ही खुश हूं। कोई तो मेरी मदद के लिए सामने आया है। इधर कंपनी का मैनेजमेंट देखने वाले मनीष शर्मा ने बताया हमलोगों ने मनोबल उंचा रहे।

इसके लिए बिहार के कई उभरते खिलाड़ियों को स्पांसर की है। ताकि यहां के खिलाड़ी भी राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना सकें। उन्होंने बताया कि ज्योति को महिला आईपीएल में भी आगे लाने का प्रयास कर रहा हूं। जिला क्रिकेट संघ की नवमनोनित संयुक्त सचिव उर्वशी सिंह ने जमुई की महिला खिलाड़ी को स्पासंर करने के लिए कंपनी के सभी लोगों का साधुवाद दिया है।

उन्होंने कहा कि मैं महिला खिलाड़ियों को आगे लाने का हरसंभव प्रयास करूंगी। अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह, उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, सचिव इमरान अख्तर खान, कोषाध्यक्ष प्रकाश भालोटिया, पूर्व संयुक्त सचिव राजेश कुमार बरियार, श्रीकांत केसरी आदि ने महिला खिलाड़ी को बधाई दी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article