30 C
Patna
Friday, May 24, 2024

South Africa vs Australia बाउंड्री लाइन पर ‘स्पाइडरमैन’ बना यह खिलाड़ी, एक हाथ से लपका कैच

दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में कंगारू टीम के स्टार खिलाड़ी शॉन एबॉट ने एक शानदार कैच लपक कर सबको हैरान कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका ने उसके खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को पांच मैचों से चले आ रहे विजय क्रम पर ब्रेक लगाया। दक्षिण अफ्रीका ने यह मुकाबला 111 रन के बड़े अंतर से जीता है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के शॉन एबट ने जो काम किया वह काबिलेतारीफ है और वह खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने एक अविश्वसनीय कैच लपक तहलका मचा दिया।

दरअसल, दक्षिण अफ्रीका की पारी का 47वां ओवर ऑस्ट्रेलिया की ओर से नेथन एलिस डाल रहे थे। उनके ओवर की पहली गेंद से स्ट्राइक पर दक्षिण अफ्रीका के मार्को यानसन थे। मार्को ने पहली तीन गेंद में 1 छक्का और 2 चौके उड़ाए। इसके बाद चौथी गेंद एलिस ने थोड़ी बाहर रखी जिसपर यानसन ने हल्का सा आगे आकर जोर से बल्ला घुमाया।

यह गेंद भी सीधा सीमारेखा के बाहर जा रही थी। लेकिन बाउंड्री पर तैनात शॉन एबट का कुछ अलग प्लान था। उन्होंने दूर से भागते हुए आकर गेंद को सिर्फ छक्के में जाने से रोका ही नहीं बल्कि एक हाथ से हैरतअंगैज कैच भी लपक लिया। एबट का कैच देख मार्को ने अपना सिर पकड़ लिया। उनको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हुआ। बल्लेबाज के इस रिएक्शन की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। यानसन 16 गेंद में 32 रन बनाकर आउट हो गए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights