16 C
Patna
Monday, January 30, 2023

प्रदर्शनी क्रिकेट मैच में राजीव नंदन, सुमित शर्मा और देवी शंकर का जलवा,जीता BCA XI

Must read

पटना। स्थानीय मोइनुल हक स्टेडियम में चल रही अटल बिहारी वाजपेयी महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन समारोह के दिन सुबह में एक प्रदर्शनी क्रिकेट मैच बिहार क्रिकेट संघ एकादश बनाम भाजपा खेल प्रकोष्ठ इलेवन के बीच खेला गया जिसमें राजीव रंजन और सुमित शर्मा का जलवा रहा। देवी शंकर ने भी हरफनमौला खेल दिखाये। मैच बीसीए इलेवन ने 19 रन से जीता।

टॉस बीसीए इलेवन ने जीता और पहले बैटिंग करते हुए 12 ओवर में तीन विकेट पर 97 रन बनाये। राजीव नंदन ने छह चौका की मदद से 39 रन की पारी खेली। देवी शंकर ने एक चौका व एक छक्का की मदद से 15, हिमांशु ने तीन चौका की मदद से 17 और मनोज ने 1 चौका की मदद से 10 रन बनाये। बीजेपी खेल प्रकोष्ठ की ओर से तीनों विकेट सुमित शर्मा ने चटकाये।

 

जवाब में बीजेपी खेल प्रकोष्ठ इलेवन की टीम 12 ओवर में सात विकेट पर 78 रन बनाये। प्रवीण सिन्हा ने दो चौका व 2 छक्का की मदद से 21, मुकुल ने 27 रन की पारी खेली। बीसीए इलेवन की ओर से सिद्धार्थ ने 6 रन देकर दो, देवी शंकर ने 19 रन देकर 2, विष्णु शंकर ने 8 रन देकर 1 और सुनील सिंह ने 17 रन देकर 1 विकेट चटकाये। 1 खिलाड़ी रन आउट हुए। प्रोफेसर नीरज सिंह राठौर ने अंपायर की भूमिका निभाई। टॉस बिहार क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा ने किया। इस मौके पर मधु शर्मा समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

 

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article