36 C
Patna
Tuesday, May 28, 2024

Neeraj Jha Memorial Subdivision Level Prize Cricket Tournament में मधुबनी टाउन विजयी

मधुबनी, 29 जनवरी। मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान और क्रिकेट संचालन समिति के द्वारा आयोजित किया जा रहा स्व. नीरज झा मेमोरियल अनुमंडल स्तरीय इनामी क्रिकेट प्रतियोगिता बेलाही में हो रहा है। चौथे मैच में मधुबनी टाउन ने झंझारपुर को 1 विकेट से हराया।

इस टूर्नामेंट का चौथा मैच 29 जनवरी को मधुबनी टाउन बनाम झंझारपुर के बीच खेला गया।

टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए झंझारपुर की टीम निर्धारित 30 ओवर के मैच में 23 ओवर खेलते हुए 122 रन पर अपने सभी विकेट खो दिया। बल्लेबाजी में झंझारपुर की ओर से युवराज झा ने 6 रन, राधारमण ने 29 रन, आदित्य सिंह ने 25 रन, राम कुमार ने 2 रन, लक्ष्मण ने 7 रन, अंकित झा ने 8 रन, प्रिंस सिंह ने 1 रन, आशीष झा ने 11 रन, हिफजुल्लाह ने नाबाद 6 रन और प्रियांशु मिश्रा ने 1 रन बनाये।

गेंदबाजी में मधुबनी टाउन टीम के गेंदबाज उज्ज्वल राज ने 24 रन देकर 1 विकेट, राधेकृष्णा 19 रन देकर 3 विकेट, अभिषेक कुमार 26 रन देकर 3 विकेट और सुभाष 16 रन देकर 3 विकेट लिया।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी मधुबनी टाउन की टीम ने 28.4 ओवर में 9 विकेट खोकर 125 रन बनाया। मधुबनी टाउन की ओर से बल्लेबाजी में राकेश कुमार ने 13 रन, सुभाष कुमार ने 23 रन, मो कादिर ने 13 रन, निशांत राजहंस ने नाबाद 30 रन, सुमित मिश्रा ने 7 रन, राधेकृष्णा ने 1 रन और उज्ज्वल राज ने नाबाद 10 रन बनाये।

झंझारपुर की ओर से गेंदबाजी में अंकित झा ने 31 रन देकर 3 विकेट, आशीष झा ने 27 रन देकर 3 विकेट और प्रियांशु मिश्रा ने 23 रन देकर 3 विकेट लिया।

आज का मैन ऑफ द मैच मधुबनी टाउन के खिलाड़ी सुभाष को तिरुपति ऑटोमोबाइल्स के मालिक रविन्द्र रॉय के हाथों कप औऱ 1100 रुपये प्रदान कर किया गया।

आज के मैच के निर्णायक बिहार क्रिकेट संघ के अमरेंद्र कुमार पांडेय और प्रफुल्ल कुमार कर्ण थे। स्कोरर के रूप में विवेक कुमार, अनिल कुमार और कमेंटेटर के रूप में मुकेश कुमार थे।

मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के क्रिकेट संचालन समिति के संयोजक काली चरण ने बताया कि कल का मैच फुलपरास बनाम जयनगर के बीच होगा।

मौके पर विजय कुमार झा भोला, सुमन कुमार झा, रमन जी, अनिल झा, अनिल कुमार सोनू, राहुल मेहता, जितेंद्र कुमार, मनीष, पंकज, अजय झा मुखिया, ललित झा, दिलीप झा आदि के अलावा बहुत सारे खेल प्रेमी मौजूद थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights