Slider क्रिकेट झारखंड

झारखंड सीनियर महिला क्रिकेट टीम का ऐलान, बिहार की जया भी टीम में

पटना। झारखंड सीनियर महिला क्रिकेट टीम की सोमवार को घोषणा कर दी गई। जेएससीए की ओर से 18 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी गई है। यह टीम 17 अक्टूबर को रांची से देहरादून के लिए रवाना होगी। टीम की कप्तानी निहारिका के हाथ में दी गई है, जबकि सोनिया टीम की उपकप्तान होंगी। इस टीम में बिहार की रहने वाली जया कुमारी का नाम भी शामिल है।

जया कुमारी के चयन पर राजधानी पटना में चलने वाली वाईसीसी स्पोट्र्स एकेडमी के हेड कोच संतोष कुमार ने प्रसन्नता व्यक्त की है। जया कुमारी इसी एकेडमी में अभ्यास करती हैं। अंतरराष्ट्रीय कोच अधिकारी एमएम प्रसाद, संजय सिन्हा मंटू और पूर्व रणजी प्लेयर आशीष सिन्हा ने भी जया को टीम में शामिल होने पर बधाई और शुभकामना दी है।  

खिलाड़ियों के अलावा 5 सपोर्टिंग स्टाफ की भी घोषणा की गई है। सीमा सिंह और उमेश सेठी को टीम का कोच नियुक्त किया गया है। सुनीता लोढ़ टीम की मैनेजर होंगी और धारिणी फिजियो होंगी।

राष्ट्रीय सीनियर महिला क्रिकेट टीम में शामिल खिलाड़ी एलीट वर्ग में शानदार प्रदर्शन कर राष्ट्रीय टीम में शामिल होने की अपनी दावेदारी पेश करेंगी, क्योंकि प्रदर्शन के लिहाज से उनके उनके लिए यह टूर्नामेंट बेहद अहम होगा।

टीम इस प्रकार है-रश्मि गुड़िया, अनामिका कुमारी, सोनिया, रुमा महतो,रितु कुमारी, निहारिका, अश्वनी कुमारी, दुर्गा मूर्म, ममता कनौजिया, ममता पासवान, देवयानी प्रसाद, आरती कुमारी, शांति कुमारी, प्रियंका सवैयां, निधि बुले, पल्लवी भारद्वाज और जया कुमारी।

Related posts

मुजफ्फरपुर क्रिकेट लीग में बब्लू इलेवन क्रिकेट एकेडमी की धमाकेदार जीत

admin

क्रिकेटरों को बेहतर सुविधा देने हेतू एम्ब्रुनी ग्रुप ऑफ कंपनी ने टैलेंट ट्री क्रिकेट एकेडमी से मिलाया हाथ

admin

पूर्णिया क्रिकेट लीग में डीएपीएस की बंपर जीत

admin

Leave a Comment