20 C
Patna
Thursday, February 2, 2023

गोड्डा जेएससीए अंतर जिला अंडर-19 प्लेट ग्रुप क्रिकेट के सुपर लीग में

Must read

धनबाद में खेले जा रहे जेएससीए अंतर जिला अंडर-19 प्लेट ग्रुप मुकाबले में गोड्डा ने अजेय रहते हुए ग्रुप सी से सुपर लीग में क्वालीफाई कर लिया है। गोड्डा ने मंगलवार को टाटा डिगवाडीह स्टेडियम में अपने चौथे व अंतिम लीग मैच में साहिबगंज को तीन विकेट से हराया। वहीं प्रभात स्टेडियम मुगमा में पलामू ने चतरा को एकतरफा मुकाबले में नौ विकेट से हरा दिया।


टाटा डिगवाडीह स्टेडियम में टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करती हुई साहिबगंज की टीम 37 ओवर में 107 रन पर आउट हो गई। फैजान अहमद ने 43, सचिन कुमार ने ़7 और रोनी कुमार साह ने 11 रन बनाए। गोड्डा के प्रवीण कुमार ने 36 पर चार, सौरभ कुमार मांझी ने 28 पर दो विकेट लिए। प्रणय सिंह, आकाश आनंद और हर्षित कुमार झा को एक-एक विकेट मिला। बाद में गोड्डा ने 30.3 असेचा में सात विकेट पर 109 रन बना मैच जीत लिया। पीयूष कुमार ने 52 नाबाद रन बनाए और मैन आफ द मैच बने। उन्हें यह पुरस्कार मैच रेफरी सब्बीर हुसैन ने प्रदान किया। इसके अलावा सौरभ कुमार मांझी ने 19 और गुफरान अंसारी ने 15 रन बनाए। साहिबगंज के मिस्टर एनर्जी ने 48 रन पर चार विकेट लिए। कृष कुमार को दो विकेट मिला। इस अवसर पर अंपायर ओपी राय व नीरज पाठक और स्कोरर लखन पाल उपस्थित थे।

This image has an empty alt attribute; its file name is JK-International-School.jpg


वहीं प्रभात स्टेडियम में पलामू के विरुद्ध चतरा ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी की। उसकी टीम 33.4 ओवर में 143 रन बनाकर आउट हो गई। अमन विश्वकर्मा ने 37, ओसामा खान ने 34 और अर्चित वर्मा ने 17 नाबाद रन बनाए। वहीं चंदन कुमार ने 26 पर पांच और अभिनव कुमार ने 37 पर दो विकेट लिए। बाद में विशाल कुमार ने के नाबाद 76 और स्पर्श राज के नाबाद 30 रन की मदद से 31.2 ओवर में एक विकेट पर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। अमन कुमार ने 32 पर एक विकेट लिए। मैन आफ द मैच का पुरस्कार चंदन कुमार को मिला। उन्हें ईसीएल मुगमा के एरिया सिविल इंजीनियर धीरज ठाकुर ने पुरस्कृत किया। इस अवसर पर मैच रेफरी सुब्रतो घोष, अंपायर धर्मेंद्र कुमार व मनोरंजन कांजीलाल, डीसीए के वेणुगोपाल व अन्य उपस्थित थे।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article