29 C
Patna
Wednesday, February 21, 2024

अनुआनंद फुटबॉल लीग में जीएसी की चौथी जीत

पटना। गांधी मैदान के पूर्वी छोर पर आयोजित अनुआनंद पटना जिला सीनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में जीएसी ने अपने जीत का सिलसिला जारी रखते हुए दानापुर यूनाइटेड एफसी को 5-0 से पराजित कर लगातार चौथी जीत दर्ज कर ली। इस जीत के साथ जीएसी के 12 अंक हो गये हैं।

अनु आनंद फाउंडेशन के सहयोग से पटना फुटबॉल संघ द्वारा आयोजित इस लीग में बुधवार को सिटी एथलेटिक्स क्लब और स्टार स्पोर्टिंग एफसी के बीच दूसरा मुकाबला नहीं खेला जा सका। यह अब बाद में खेला जायेगा। इस लीग के 17वें मैच में जीएसी नीले रंग की जर्सी और दानापुर यूनाइटेड एफसी सफेद रंग की जर्सी में मैदान पर उतरी। मैच के शुरुआत में जीएसी के खिलाड़ी बढ़त लेने के लिए बेताब हो दिखे। जिसका परिणाम हुआ कि दूसरे मिनट में ही मिलन मंडल ने गोल दाग दिया। इसके बाद जीएसी के खिलाड़ी दानापुर पर हावी हो गये। गेंद अधिकतर समय विपक्षी टीम के एरिया में ही रहने लगी।

इस दौरान जीएसी के स्ट्राइकर ओनाना, देव कुमार दत्ता, अमरेश घोष गोल करने से चूक गये। लेकिन 33वें एवं 39वें मिनट में रजत मंडल ने जीएसी का स्कोर तीगुना कर दिया। मध्यांतर तक जीएसी 3-0 से आगे रही।दूसरे हाफ में भी जीएसी का ही जलवा रहा। दानापुर के सभी खिलाड़ी जी-जान लगा रहे थे। लेकिन गोल नहीं कर पा रहे थे।

दूसरे हाफ में दो और गोल करके जीएसी ने जीत पक्की कर ली। खेल के 48वें मिनट में आशीष मांझी और 62वें मिनट में कप्तान अफरीदी हाजरा ने गोल कर 5-0 से जीत दिला दी। जीएसी के देव कुमार दत्ता को 65वें मिनट और एसए मोल्ला को 74वें मिनट में रेफरी दिवाकर ने पीला कार्ड दिखाया। मोहन कुमार, अमरजीत कुमार व शुभम कुमार शर्मा सहायक रेफरी थे।

गुरुवार के मैच
दो बजे से-पटना एकेडमी बनाम इंपीरियल सॉकर एफसी
3.30 बजे से-सिविल ऑडिट बनाम इलेवन स्टार मोकामा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights