25 C
Patna
Wednesday, December 7, 2022

चोट के कारण तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टी20 विश्व कप से बाहर

Must read

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को 2022 आईसीसी टी20 विश्व कप से बाहर हो गए हैं। गुरुवार को बीसीसीआई के सूत्रों का हवाला देते हुए न्यूज एजेंसी पीटीआई ने बताया है कि बुमराह का मेगा क्रिकेट इवेंट से बाहर होना भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका है।

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 16 अक्टूबर से शुरू हो रहा है जिसमें 16 देश हिस्सा लेंगे। 60 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेल चुके बुमराह को बैक स्ट्रेस फ्रैक्चर के कारण बाहर कर दिया गया है। बुमराह के टीम से बाहर होने का मतलब स्टैंडबाय पर दो तेज गेंदबाजों में से एक मोहम्मद शमी या दीपक चाहर को ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया के जिलॉन्ग क्रिकेट ग्राउंड में 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में खेलने का मौका मिलेगा।

बुमराह इससे पहले पीठ की चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो गए थे। बीसीसीआई के सूत्रों ने पुष्टि की है कि तेज गेंदबाज के स्वास्थ्य की निगरानी बीसीसीआई की मेडिकल टीम कर रही थी लेकिन उनकी आवर्ती पीठ की चोट को देखते हुए, निर्णय लेने वाले विश्व कप के दौरान अपने प्रमुख खिलाड़ियों में से एक की फिटनेस के साथ जोखिम लेने को तैयार नहीं हैं। यह अब तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को मेगा क्रिकेट इवेंट के समीकरण में लाता है।

 

 

 

 







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article