22 C
Patna
Thursday, February 2, 2023

Muzaffarpur Under-19 Cricket League में दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी एवं क्रिकेट एकेडमी जीतीं

Must read

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में खेली जा रही मुजफ्फरपुर जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी एवं क्रिकेट एकेडमी ने जीत हासिल की। दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी ने जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी को 9 विकेट से हराया वही क्रिकेट एकेडमी ने विद्यावासिनी फाउंडेशन को 84 रनो से हराया।

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित इस लीग में शुक्रवार को एल एस कॉलेज के खेल मैदान में जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवर के मैच में 7 विकेट खोकर 115 रन बनाए। हर्ष ने नाबाद 31, इबरार ने 19, दीपांशु ने 11 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया। दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी की तरफ से नवाब ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके वही सानू, विश्वजीत, अभिषेक एवं सचिन को 1-1 विकेट मिले।

जवाब में खेलने उतरी दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी 11 ओवर में ही 1 विकेट खोकर जीत के लिए 116 रन बना लिया। दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी की तरफ से आगाज ने नाबाद 35, शुभम राजपाल ने भी नाबाद 38 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया। सचिन 21 रन बनाकर कैच आउट हुए। जस्ट चैंपियन क्रिकेट एकेडमी की तरफ से हर्ष ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। आज के मैन ऑफ द मैच दिव्यांशी क्रिकेट एकेडमी के नवाब को दिया गया

आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर रवि कुमार एवं मनोज कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में आदित्य गौरव थे।

दूसरे मैच में क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 35 ओवर के मैच में 184 रन 9 विकेट खोकर बनाए। अमन ने शानदार 74 रनों की पारी खेली। सौरभ सिंह ने 38 एवं रिशु राज ने 19 रनों का योगदान दिया। विंध्यवासिनी फाउंडेशन की तरफ से पुष्कर आदित्य ने 4 विकेट झटके वही अक्षद एवं प्रेम तिवारी को दो-दो विकेट मिला।

जवाब में खेलने उतरी विंध्यवासिनी फाउंडेशन की पूरी टीम 29 ओवर में सभी विकेट खोकर 100 रन ही बना सकी। बिंदवासनी फाउंडेशन की तरफ से शिव प्रकाश निराला ने 23 रन बनाए उसके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका। क्रिकेट एकेडमी की तरफ से फराज ने 3 सौरव सिंह ने तीन, बादल चौरसिया ने दो, वासुदेव प्रसाद सिंह ने एक एवं प्रवीण कुमार ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। मैन ऑफ द मैच क्रिकेट एकेडमी के अमन रहे। मैच में अंपायर के रूप में बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सचिन कुमार एवं रिशु जायसवाल थे।

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article