8.6 C
New York
Monday, February 6, 2023

Buy now

Muzaffarpur Under-19 Cricket League में डिस्ट्रिक्ट सीए और बब्लू इलेवन सीए येलो विजयी

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित मुजफ्फरपुर जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग में आज दो मैच खेले गए जिसमें एलएस कॉलेज में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी ने पुलिस लाइन क्रिकेट एकेडमी को 6 विकेट से हराया वही आरडीएस कॉलेज में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने आरव क्रिकेट एकेडमी को 59 रनों से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया।

आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में पुलिस लाइन क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 31 ओवर में 159 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें पुलिस लाइन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए निशांत ने 43 अमृतांशु ने 17 एवं मोहम्मद आतिफ ने 28 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।

गेंदबाजी में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के तरफ से अजीम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट झटके वही कासिफ ने 2 संभव को दो एवं बालाजी को एक विकेट पाने में सफलता प्राप्त हुई।

जवाब में खेलने उतरी डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी ने 28 ओवर में 4 विकेट खोकर जीत के लिए 160 रन बना लिए । डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए सैफ ने जहां 41 रन बनाए वहीं गौतम ने 35 रन विश्वजीत ने 16 रन एवं आदित्य ने 12 रन अपनी टीम के लिए बनाएं। गेंदबाजी में पुलिस लाइन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से अभिषेक ने एक विक्रम ने एक एवं नितिन ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। आज का मैन ऑफ द मैच डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी के अजीम को दिया गया।

वही आरडीएस कॉलेज में खेले गए मैच में बबलू इलेवन ने आरव क्रिकेट एकेडमी को 59 रनों से हराया। बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में सभी विकेट खोकर 150 रन बनाए जिसमें बबलू 11 की तरफ से आशुतोष पांडे ने 62 रन बनाए वही संजीव ने 18 मनीष ने 10 एवं शुभम ने 22 रन अपनी टीम के लिए बनाए।

गेंदबाजी मे आरव क्रिकेट एकेडमी के तरफ से आकर्षण ने तीन, सिराज ने 3 रिशांक ने एक अनिरुद्ध ने एक आयुष राज ने एक एवं शमी ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी आरव क्रिकेट एकेडमी 24 ओवर में सभी विकेट खोकर 91 रन ही बना सकी। अनिरुद्ध ने 13,सौरव सौरभ ने 18 एवं रिशांक ने 12 रनों का योगदान अपनी टीम के लिए दिया।

गेंदबाजी में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से आशुतोष पांडे ने जहां 5 विकेट झटके वहीं आकाश ने 1 मनीष कुमार ने एक अन्नू ने एक एवं दिवाकर झा ने 1 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की। इस मैच के मैन ऑफ द मैच बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी के आशुतोष पांडे को दिया गया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles