22 C
Patna
Thursday, February 2, 2023

ठंड के कारण पटना में होने वाले National Inter District Junior Athletics Meet की तिथि बढ़ी

Must read

पटना। बिहार एथलेटिक्स संघ और बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के संयुक्त तत्वावधान में आगामी 12 से 14 जनवरी तक पटना के पाटलिपुत्र खेल परिसर में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय अंतर जिला जूनियर एथलेटिक्स मीट को तत्काल स्थगित कर दिया गया है।

इस संबंध में एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा सभी राज्य व जिला यूनिटों को पत्र भेजे गए हैं और साथ ही इसकी सूचना एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की वेबसाइट पर डाल दी गई है।

एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा जारी सूचना के अनुसार बिहार में पड़ती शीतलहर और खराब मौसम के कारण इसे तत्काल स्थगित किया जाता है और इसकी तिथि को विस्तारित करते हुए 10 से 12 फरवरी, 2023 कर दी गई है। आयोजन स्थल पटना का पाटलिपुत्र खेल परिसर ही रहेगा।

इस चैंपियनशिप में लगभग 8000 खिलाड़ियों के भाग लेने की संभावना है। इसके अलावा तकनीकी पदाधिकारी और एथलेटिक्स संघ के पदाधिकारी भी आयेंगे।

National Inter District Junior Athletics Meet

इस चैंपियनशिप के दौरान अंडर-14 व अंडर-16 बालक व बालिका की एथलेटिक्स स्पर्धाएं आयोजित की जायेंगी। अंडर-16 बालक व बालिका वर्ग में कुल दस स्पर्धाएं आयोजित की जायेंगी।

इस चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है कि टीमों को अपने जिला के अंदर जिला स्तरीय चैंपियनशिप आयोजित करना होगा। साथ ही इसका रिजल्ट, समाचार पत्रों में छपी खबर और इस मीट का फोटोग्राफ भी एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया को भेजना होगा।

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article