20 C
Patna
Sunday, February 25, 2024

बीच थ्रोबॉल चैंपियनशिप के ड्रेस का नई दिल्ली में हुआ अनावरण

नई दिल्ली। थ्रोबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वावधान में ओड़िशा थ्रोबॉल एसोसिएशन की मेजबानी में आगामी 24 जनवरी को पुरी (ओड़िशा) में होने वाली बीच थ्रोबॉल चैंपियनशिप के लिए ड्रेस का अनावरण नई दिल्ली में किया गया। ड्रेस का अनावरण थ्रोबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के महासचिव नरेश मान, थ्रोबॉल के कोच अवनीश कुमार, थ्रोबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के तकनीकी पदाधिकारी रमेश मान, राजीव गांधी स्टेडियम बबाना का प्रबंधक रामवीर सिंह और खिलाड़ियों ने किया।

थ्रोबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के महासचिव नरेश मान ने बताया कि एकदिवसीय बीच थ्रोबॉल चैंपियनशिप (महिला व पुरुष) में इंडिया और इंडिया ए की टीमें आमने-सामने होंगी। उन्होंने कहा कि फेडरेशन अगले साल से बीच थ्रोबॉल की नेशनल चैंपियनशिप कराने पर भी विचार कर रहा है। उन्होंने बताया कि पुरी में 24 जनवरी को होने वाले बीच थ्रोबॉल चैंपियनशिप के दौरान थ्रोबॉल का एक नया रूप देखने को मिलेगा।

गौरतलब है कि जहदेश्वरी क्लब, पुरी (ओड़िशा) के प्रांगण में फेडरेशन कप थ्रोबॉल चैंपियनशिप का आयोजन 23 से 25 जनवरी तक किया जाना है। ओड़िशा थ्रोबॉल एसोसिहशन के सचिव जितेंद्र नाथ दास ने इस संबंध में बताया कि इस प्रतियोगिता की तैयारी अंतिम चरण में है। खिलाड़ियों के रहने से लेकर खाने की उत्तम व्यवस्था की गई है। इस चैंपियनशिप में महिला और पुरुष वर्ग में 8-8 टीमें हिस्सा लेंगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights