17 C
Patna
Wednesday, December 7, 2022

झारखंड स्टेट तलवारबाजी एसोसिएशन की वार्षिक आम बैठक संपन्न

Must read

कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए अध्यक्ष archit आनंद के पिता के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया
रांची। झारखंड स्टेट तलवारबाजी संघ की वार्षिक आम बैठक रविवार को जेएससीए के मिड विकेट में आयोजित की गईौ। बैठक की अध्यक्षता chairman जितेंद्र सिंह ने की। बैठक में सबसे पहले जेएससीए के पूर्व अध्यक्ष अमिताभ चौधरी और तलवारबाजी संघ के अध्यक्ष अर्चित आनंद के पिता हरिंद्रनाथ के निधन पर गहरा दुख प्रकट किया गया। इन दोनों के निधन पर 2 मिनट का मौन रख उनको श्रद्धांजलि अर्पित की गईौ

इस अवसर पर अमिताभ जी के बारे में अधिकारियों ने अपने अपने विचार रखे। बैठक में विशेष रुप से इस साल धनबाद तलवारबाजी ने अंबेडकर टूर्नामेंट आयोजित करने के लिए अनुरोध किया जो हाउस ने सर्वसम्मति से पास किया। इसके अलावा रामगढ़ में ओपन तथा हजारीबाग और कोडरमा में जूनियर की प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। इसके अलावा आय और व्यय का लेखा जोखा प्रस्तुत किया गया तथा आगामी सत्र के लिए बजट भी पेश किए गए।

इस वर्ष फेडरेशन के आदेश अनुसार सभी खिलाड़ियों को रजिस्ट्रेशन करना होगा इसकी संख्या 500 से अधिक होनी चाहिए। इस बार समर कोचिंग कैंप लगाने की भी बात कही गई। इसके अलावा सभी जिलों में ओलंपिक डे और खेल दिवस मनाने का संकल्प लिया गया। बैठक में विभिन्न जिलों के पदाधिकारी मौजूद थे। सचिव जय कुमार सिन्हा ने सेकेंडरी रिपोर्ट पेश किया तथा आने वाले समय में राष्ट्रीय प्रतियोगिता आयोजित करने की भी बात कही। सुशील कुमार मंटू ने अपने विचार रखे जबकि संजेश मोहन ठाकुर ने विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त किए। कार्यकारी अध्यक्ष चंचल भट्टाचार्य ने धन्यवाद ज्ञापन किया।







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article