29 C
Patna
Thursday, June 30, 2022

पटना क्रिकेट विवाद को सुलझाने के लिए राउंड टेबुल पर बैठ जल्द बात करेंगे दो दिग्गज

Must read

पटना। पटना क्रिकेट जगत से एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। खबर है पटना जिला क्रिकेट संघ के विवाद को सुलझाने के लिए अगले दो-तीन दिनों के अंदर दो दिग्गज राउंड टेबुल पर बैठने वाले हैं। दोनों व्यक्तियों की एक बार फोन पर बातचीत हो चुकी है और उसके बाद इस बैठक का प्लान बना है।

खबर है कि ये दोनों व्यक्ति अलग-अलग गुट से हैं। विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दोनों की पटना क्रिकेट पर जबर्दस्त पकड़ है। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इन दोनों ने जो तय कर दिया है शायद यह आखिरी फैसला हो सकता है।

पटना क्रिकेट के जानकारों का कहना है कि अगर यह खबर सही है और इससे अगर समस्या का निदान निकल जाता है तो क्रिकेट हित में यह काफी अच्छा होगा।

गौरतलब है कि पटना जिला में क्रिकेट संघ के दो गुट है। एक गुट जिसके सचिव अजय नारायण शर्मा हैं और दूसरा गुट जिसके सचिव सुनील कुमार उर्फ सुनील रोहित हैं।

हाल ही में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के लोकपाल ने इस मामले पर एक फैसला दिया और बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को चुनाव कराने की बात कही है। इस फैसले के बाद यह भी खबर आ रही थी कि लोकपाल के फैसले के बाद अरसे बाद चुनाव करा कर निर्वाचित सुनील कुमार उर्फ सुनील रोहित का गुट लोकपाल के फैसले को हाई कोर्ट में चुनौती दे सकता है पर इस खबर की कोई पुष्टि नहीं है। सुनील कुमार उर्फ सुनील रोहित गुट ने इस साल पटना जिला क्रिकेट लीग (सीनियर व जूनियर डिवीजन) का शानदार आयोजन कराया है।

क्रिकेट के जानकारों का कहना है कि किसी भी संघ या संगठन के विवाद मामले का सही समाधान बातचीत के जरिए निकाला जा सकता है। कोर्ट-कचहरी के चक्कर काफी समय निकल जाता है और इससे खेल भी प्रभावित होता है। पटना के क्रिकेट प्रेमी यही कामना कर रहे हैं कि पटना क्रिकेट की समस्या का समाधान अगले सत्र के शुरू होने के पहले निकल जाए तो बेहतर होगा।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article