24 C
Patna
Saturday, December 10, 2022

गर्लफ्रेंड के पापा को हिंदी में इंप्रेस करने का अभ्यास कर रहा था यह दिग्गज गेंदबाज, बोला-नमस्ते ‘सुअर’ जी!

Must read

दक्षिण अफ्रीका के तेज दिग्गज गेंदबाज कगिसो रबाडा का एक वीडियो आज कल चर्चा में है और खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो इसीलिए चर्चा में क्योंकि इसमें रबाडा ने हिंदी में उच्चारण करने के चक्कर में ससुर को सुअर बोल दिया है। टी20 विश्व कप 2022 खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद रबाडा ने एक भारतीय महिला रेडियो जॉकी करिश्मा के साथ हिंदी बोलने का प्रयास कर रहे हैं जो कि काफी मजाकिया है।

इस वीडियो में करिशमा रबाडा को बताती हैं कि एक भारतीय लड़की के माता-पिता को कैसे इंप्रेस किया जाना चाहिए। इस दौरान करिशमा रबाडा को कुछ लाइन्स बताती हैं तो जिसे वह दोहराते हैं। इस दौरान रबाडा लड़की के पिता को ससुर जी की जगह ‘सुअर’ जी बोल बैठते हैं। हालांकि करिश्मा रबाडा से इस शब्द को फिर से दोहरा कर सही करने को कहती हैं। एक जगह रबाडा क्षमा को ‘चुमा’ बोल देते हैं। हिंदी भाषा में इस शब्द का मतलब बिल्कुल अलग हो जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RJ Karishma (@rjkarishma)

हालांकि रबाडा और भारतीय रेडियो जॉकी के बीच ये बातचीत दौर काफी मजाकिया था। इस दौरान रबाडा भी हिंदी बोलने के अपने प्रयास को खूब एंजॉय कर रहे थे। यह पहली बार नहीं है जब रबाडा ने हिंदी में बोलने का प्रयास किया है। भारत में आईपीएल खेलने के दौरान विदेशी खिलाड़ी हिंदी सीखने का पूरा प्रयास करते हैं।

 

 

 

 

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article