41 C
Patna
Wednesday, June 19, 2024

Asia Cup 2023 के बीच इस भारतीय क्रिकेटर को 10 साल की सजा

देहरादून। भारत ने सोमवार को एशिया कप में पाकिस्तान को लंबे अंतर से हराकर इतिहास रच दिया। भारतीय टीम ने फाइनल की ओर अपना कदम बढ़ा दिया और इस जीत के बाद क्रिकेट प्रेमी खुशी से झूम रहे हैं। लेकिन इसी दौरान एक सनसनीखेज खबर सामने आई। खबर है कि कोर्ट ने एक भारतीय क्रिकेट दिग्गज को 10 साल जेल की सजा सुनाई है।
मामला यह है कि इस क्रिकेटर ने नाबालिग के साथ यौन संबंध किया। मिली जानकारी के आधार पर लड़की के पिता ने क्लेम्सनटाउन पुलिस विभाग में रिपोर्ट दर्ज कराई। 9 दिसंबर को उनकी 17 वर्षीय बेटी ने घर में फांसी लगा ली। वह 11वीं कक्षा में पढ़ रही है। उनकी बेटी की मृत्यु के बाद, उन्होंने उसके कमरे और फोन की जाँच की। पता चला कि वह बरूवाला के क्लेमटन निवासी सुमित जुयाल (24) उसका दोस्त था।

आरोप है कि सुमित लड़की का शारीरिक शोषण करता था और उससे पैसे वसूलता था। उस के फोन पर आखिरी चैट सिर्फ सुमित से हुई थी। इसमें लिखा है, सुमित तुम आगे नहीं बढ़ोगे…अलविदा। इसके अलावा लड़की की डायरी में भी सुमित का जिक्र है, जिस कमरे में लड़की ने आत्महत्या की, वहां से सुमित का आधार, एटीएम कार्ड, तीन तस्वीरें और जन्म प्रमाण पत्र मिला।

दिल्ली के होटल के बिल और बस टिकट, एक काला बैग और पायजामा भी मिला। क्रिकेटर सुमित लड़कियों को खेलाने के बहाने अलग-अलग जगहों पर ले जाता था। वह उसका शोषण करने के लिए वहां गया था। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर शुरुआती जांच के आधार पर सुमित को गिरफ्तार कर लिया। सुमित जुयाल उत्तराखंड अंडर-19 टीम का रह चुके हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights