31 C
Patna
Thursday, June 20, 2024

अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस क्रिकेट एकेडमी Super over cricket Club का हुआ उद्घाटन

पटना। पटना के दीघा और बेली रोड रुकनपुरा से सटे अयोध्या नगर, मिथिला कॉलोनी में अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस Super over cricket Club का रंगारंग कार्यक्रम उद्घाटन हुआ।
एकेडमी का उद्घाटन दानापुर विधायक रीतलाल यादव ने किया। इस मौके पर उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि खेल से न केवल शारीरिक विकास होता है बल्कि मानसिक विकास होता है। उन्होंने कहा कि अब वो जमाना नहीं रहा जब यह कहा जाता था कि खेलोगे कूदोगे होगे खराब, पढ़ोगे लिखोगे बनोगे नवाब। अब खेलकूद से नाम और पैसा दोनों कमाया जा सकता है।


एकेडमी के हेड कोच कुंदन कुमार ने कहा कि इस एकेडमी में सारी सुविधाएं उपलब्ध हैं।
उन्होंने कहा कि उद्घाटन के मौके पर बिहार रणजी प्लेयर अभिजीत साकेत, फीजियो डॉ कुंदन, बिहार अंडर-15 बालिका टीम मैनेजर रिमझिम,फीजियो डॉ श्वेता, बैडमिंटन कोच संतोष कुमार, बिहार पिकल बॉल के सचिव रंजन गुप्ता, सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के महासचिव संतोष तिवारी, नवीन कुमार समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। एकेडमी के चेयरपर्सन गुंजन कुमार मैनेजर कौशलेंद्र झा ने सबों के प्रति आभार प्रकट किया।

कुंदन कुमार ने बताया कि एकेडमी में Batting, Bowling, Fielding, & Strength & Conditionig सभी के experienced & Qualified Coaches हैं, जो बच्चो के हर department में बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। मोहम्मद हमीद अकादमी के bowling head coach के रूप में होंगे जो MRF pace foundation कर चुके है, वो fast bowler के ऊपर काम करेंगे। Batting Coach और Cricket Operation head kundan kumar होंगे जो level-2 और ICC level -1 ACB- level -1-NSCA Cricket Strength & Conditiong certified coach होंगे जो बच्चो को advance or basic, Error एवम Rectification और Biomechanics के ऊपर ध्यान देंगे साथ। साथ ही USA के parthav paul Saha certified Nutrion and Fitness Consultant होंगे जो बच्चो के diet और fitness plan के ऊपर काम करेंगे। साथ में बंगाल के नामी गिरामी Coach और Ranji trophy player academy के advisiory commite में भी रहेंगे और समय-समय पर Academy में आकर हमारे बच्चों के लिए special Camp करते रहेंगे। विशेष जानकारी के लिए 7070522145, 8918980385 पर कॉल कर सकते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!
Verified by MonsterInsights