23 C
Patna
Wednesday, December 7, 2022

महावीर पासवान स्मृति फुटबॉल मैच में सासाराम की टीम चैंपियन

Must read

पटना। बिहार सरकार के पूर्व मंत्री स्व.महावीर पासवान की 23वीं पुण्य तिथि पर आयोजित फुटबॉल मैच में सासाराम की टीम ने पटना की टीम को पेनाल्टी शूटआउट में पराजित किया। मैच से पहले सम्मानित अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर एवं स्व. पासवान के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

आयोजन के मुख्य अतिथि बिहार विधान सभा के उपाध्यक्ष महेश्वर हज़ारी ने कहा कि युवाओं का सम्मान और उत्थान के प्रति स्व. महावीर पासवान सदैव समर्पित थे। पूर्व विधायक विभूति कवि ने महावीर बाबू को याद करते हुए कहा की वे गरीबों और लाचारों के हक़ की आवाज़ और बहु आयामी व्यक्तित्व के स्वामी थे।

मैच के आयोजन करता धर्मेंद्र कुमार ने तमाम लोगों का अभिवादन करते हुए आयोजन का संचालन किया।

कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि के तौर पर मौजूद पूर्व मंत्री कृपानाथ पाठक, पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान, पूर्व मंत्री विश्वमोहन शर्मा, पूर्व विधायक अजय सिंह, पूर्व विधायक विभूति कवि एवं पूर्व मिसेज़ बिहार श्रीमती आरती सिंह ने पुष्प अर्पित करके स्व. पासवान को याद किया।

कार्यक्रम के आयोजक महावीर सामाजिक विकास संस्थान की ओर से स्व. महावीर पासवान के पुत्र जीतेन्द्र पासवान ने धन्यवाद ज्ञापन दिया और अपने पिता के अधूरे सपनों को आगे ले जाने का संकल्प लिया।

कार्यक्रम में लेखक सिद्धार्थ मोहन कवि ने मंच का बेहतरीन संचालन किया। कार्यक्रम में पूर्व मंत्री संजीव प्रसाद टोनी, आईपीएस राजीव कुमार, सपा के वरिष्ठ नेता नैयर हुसैन, सुप्रसिद्ध डॉ. शैलेश कुमार सिन्हा, डॉ हरि प्रसाद, जीसस मेरी कान्वेंट के प्रिंसिपल रमेश नारायण, अतुल सिंह, वरिष्ठ अधिवक्ता विनय पांडेय एवं सतेंद्र पासवान भी मौजूद थे।

 

 

 

 

 







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article