23 C
Patna
Wednesday, December 7, 2022

शिवहर जिला क्रिकेट लीग में रॉयल टाइगर क्रिकेट क्लब 18 रनों से जीता

Must read

शिवहर। शिवहर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित जगदीश नंदन सिंह मेमोरियल शिवहर जिला क्रिकेट लीग 2022-23 के सातवें मैच में रॉयल टाइगर क्रिकेट क्लब ने यंग स्टार क्रिकेट क्लब को 18 रनों से हराया। यंग स्टार के अंकित बने मैं ऑफ द मैच।

सोमवार की सुबह टॉस जीतकर यंग स्टार क्रिकेट क्लब के कैप्टन ने रॉयल टाइगर क्रिकेट क्लब को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया । रॉयल टाइगर क्रिकेट क्लब ने 24.4 ओवरों में 10 विकेट के नुकसान पर 162 रनों का स्कोर खड़ा किया। टीम की तरफ से मनीष सेन ने 30 एवं मोहित ने 29 रनों की पारियां खेली। यंग स्टार क्रिकेट क्लब की तरफ से बबलू एवं प्रिंस 3 – 3 विकेट प्राप्त किया।

162 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यंग स्टार क्रिकेट क्लब की शुरुआत बहुत खराब रही । एक समय 47 रनों पर यंग स्टार के 7 बल्लेबाज पैवेलियन लौट चुके थे, लेकिन आठवें विकेट के लिए अंकित और बब्लू के बीच 55 रनों की शानदार साझेदारी हुई। टीम का आठवां विकेट बब्लू के रुप में 102 रनों पर गिरा । यंग स्टार क्रिकेट क्लब की तरफ से अंकित ने 73 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि अंकित का प्रयास उनकी टीम को जीत नहीं दिलवा सका और रॉयल टाइगर क्रिकेट क्लब की टीम ने यंग स्टार क्रिकेट क्लब को 18 रनों से हरा दिया । यंग स्टार के अंकित को आज के मैच का मैन ऑफ द मैच चुना गया।

आज के मैच के प्रारंभ में पूर्व खिलाड़ी एवं जाने माने क्रिकेट कमेंटेटर श्री मुरलीधर श्रीवास्तव जी ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया एवं शुभकामनाएं दी। मैच के दौरान सभी खिलाड़ियों से उनका शत प्रतिशत देने की अपील की । आज के मैच में अंपायरिंग मो जहांगीर एवं धीरज कुमार ने की ।

आज मैच की समाप्ति के बाद जिला प्रशासन की तरफ से एवं अनुमंडल पदाधिकारी की अगुवाई में विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2023 के जागरूकता हेतु मंच से सभी उपस्थित खिलाङियों एवं दर्शकों को संबोधित किया गया। यह बताया गया कि 18 वर्ष के सभी युवक युवतियों का नाम मतदाता सूची में ऑन स्पॉट जोङा जा रहा है । जिनका नाम अभी तक मतदाता सूची में शामिल नहीं है वो ऑन स्पॉट इसमें अपना नाम जोङवा सकते हैं। मौके पर शिवहर एस डी एम, शिवहर बी डी ओ, नवाब उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक, अनिल कुमार झा, अजीत कुमार सिंह, प्रशांत कुमार प्रभाकर इत्यादि उपस्थित थे।

जिला क्रिकेट संघ के सचिव नवीन कुमार ने बताया कि कल इस लीग का आठवां मैच यंग स्टार क्रिकेट क्लब एवं नेशनल क्रिकेट क्लब के बीच सुबह दस बजे से खेला जाएगा।

 

 

 







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article