20 C
Patna
Thursday, February 29, 2024

रायडू ने संन्यास से वापसी कर फिर हैदराबाद के लिए खेलने की इच्छा जताई

चेन्नई। भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायडू ने हाल में अपने क्रिकेटिया कैरियर को अलविदा कह दिया था लेकिन अब उन्होंने संन्यास से वापसी और हैदराबाद के लिये सभी तीनों प्रारूपों में खेलने की इच्छा व्यक्त की है।

रायडू ने 2019 विश्व कप के लिये अनदेखी किये जाने के बाद संन्यास की घोषणा की थी, उन्होंने बीसीसीआई के प्रो रत्नाकर शेट्टी को लिखा और फिर हैदराबाद की ओर से खेलने की इच्छा व्यक्त की। शेट्टी हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) की प्रशासकों की समिति के सदस्य भी हैं।

शेट्टी ने शुक्रवार को फोन पर कहा, अंबाती रायडू ने संन्यास के अपने पूर्व फैसले से वापसी की इच्छा बतायी है और खेल के सभी प्रारूपों में एचसीए के लिये खुद को उपलब्ध कराया है।

रायुडू ने यह भी कहा कि उन्होंने संन्यास का फैसला जल्दबाजी में लिया था। एचसीए को भेजे ईमेल में 33 साल के इस क्रिकेटर ने चेन्नई सुपर किंग्स, भारत के महान बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण और हैदराबाद चयन समिति के प्रमुख नोएल डेविड का शुक्रिया अदा किया।

शेट्टी ने कहा कि रायडू ने यह फैसला जल्दबाजी में लिया था और अच्छा है कि उन्हें यह चीज महसूस हो गयी है और अब उन्होंने इससे वापसी की इच्छा व्यक्त की है।

बीसीसीआई के अनुभवी प्रशासक शेट्टी ने कहा, जब उसने संन्यास लेने का फैसला किया था तो मैं हैरान हो गया था क्योंकि मुझे लगा था कि यह जल्दबाजी में लिया गया फैसला था।

शेट्टी ने कहा, यह अच्छा है कि सीनियर खिलाड़ियों जैसे वीवीएस लक्ष्मण से बात करके उसे अपनी गलती का अहसास हो गया और उसने संन्यास से वापसी करने का फैसला किया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights