Slider क्रिकेट बिहार

पीडीसीए अध्यक्ष ने घोषित की संघ के चुनाव की तिथि

पटना। पटना जिला क्रिकेट संघ के 57 पूर्ण मेंबर में से 45 मेंबर की मांग पर गत 30 सितंबर 2021 को विशेष आम सभा होटल सर्वोदय, पटना में आयोजित की गई थी। जिसमें प्रस्ताव पारित कर 11 वर्षो से लंबित पटना जिला क्रिकेट संघ का चुनाव अति शीघ्र कराने के लिए श्री अनिल कुमार सिंह को चुनाव पदाधिकारी नियुक्त किया गया था एवं चुनाव से संबंधित सारे कार्यों को संपन्न कराने के लिए संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर को अधिकृत किया गया।चुनाव पदाधिकारी ने संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर एवं अन्य सदस्यों के साथ बैठक कर चुनाव की तिथि एवं अन्य सभी चुनाव से संबंधित तिथियों की घोषणा आज कर दी।

इस बात की जानकारी संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्रणवीर ने दी एवं उन्होंने बताया कि संघ का वार्षिक आम सभा और चुनाव 31 अक्टूबर को 13 वर्षों के बाद दुर्गावती वेंकट हॉल ,रोड नंबर 4 ए ,साईं नगर ,नया साईं मंदिर कच्ची तलाब के बगल में गर्दनीबाग, पटना में प्रातः 10:30 बजे से आहूत की गई है।

चुनाव से संबंधित सभी कार्य पीडीसीए के नए कार्यालय पांचवी मंजिल, विंध्यवासिनी कमर्शियल कंपलेक्स, आरके भट्टाचार्य रोड, पटना 800001 से होगा।

संघ के सभी पूर्ण सदस्य, एसोसिएट सदस्य एवं आजीवन सदस्य अपने फोटोयुक्त पहचान पत्र के साथ चुनाव एवं वार्षिक आम सभा में भाग लेंगे।

चुनाव के कार्यक्रम

चुनाव की तिथि : 31 अक्टूबर (दोपहर 12 बजे मतदान), मतपत्र की गिनती और परिणाम की घोषणा
स्थल : दुर्गावती वेंकट हॉल ,रोड नंबर 4 ए ,साईं नगर ,नया साईं मंदिर कच्ची तलाब, गर्दनीबाग, पटना
अंतरिम वोटर लिस्ट का प्रकाशन : 16 अक्टूबर
वोटर लिस्ट पर आपत्ति दर्ज करने की अंतिम तिथि : 18 अक्टूबर
अंतिम वोटर लिस्ट का प्रकाशन : 19 अक्टूबर
नामांकन पत्र जारी करने की तिथि : 21 से 22 अक्टूबर
नामांकन पत्र दाखिल करने की तिथि : 23 से 24 अक्टूबर
जांच की तिथि : 25 अक्टूबर
नाम वापसी की तिथि : 26 अक्टूबर 21 को अपराहन 2:00 बजे से 5:00 बजे संध्या तक आरके भट्टाचार्य स्थित पीडीसीए के नए कार्यालय में होगा।

चुनाव कराने के लिए सहायक चुनाव पदाधिकारी के पद पर सैयद फैजुल होदा  को नियुक्त किया गया है ।इनकी सहायता के लिए निशांत मोहन एवं रंजीत बादल शाह रहेंगे।

Related posts

एलिना स्वितोलिना और किकि बर्टेंस ने अमेरिकी ओपन से नाम वापस लिया

admin

नीरज कुमार पप्पू बने खेलो इंडिया प्रतिभा पहचान जोनल कमेटी के सदस्य

admin

समस्तीपुर फुटबॉल लीग में राइजिंग स्टार क्लब की टीम जीती

admin

Leave a Comment