17 C
Patna
Monday, February 26, 2024

कैमूर जिला क्रिकेट लीग में कमलाकर ने भारती स्पोर्ट्स को हराया

भभुआ। कैमूर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित वेलकम इंग्लिश एंड आर्ट्स क्लासेज द्वारा प्रायोजित कैमूर जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में बुधवार को खेले गए मैच में कमलाकार क्रिकेट क्लब ने एकतरफा मुकाबले में भारती स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब को 7 विकेट से हराया।

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-Cricketershop.com_-1-1024x576.jpg

सुबह भारती स्पोर्ट्स के कप्तान राहुल पान्डेय ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया लेकिन कमलाकर के तेज गेंदबाजों शुभम सिंह और नीतीश पटेल की शानदार गेंदबाजी के सामने उनका यह फैसला गलत साबित हुआ जब पूरी टीम निर्धारित 40 ओवरों के मैच में 22.1 ओवरो में सभी विकेट खोकर मात्र 83 रन का ही स्कोर बना पाई। राहुल पांडेय ने एकल संघर्ष करते हुए 53 गेंदो में 5 चौको की मदद से 26 रन बनाए।

इसके अलावा आयुष शुक्ला ने 23 गेंदों में 3 चौके के साथ 15 रन, मो.इरफान ने 23 गेंदों में 3 चौके के साथ 14 रन का योगदान दिया। एक समय बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही भारती स्पोर्ट्स की टीम को कमलाकर के बायें हाथ के तेज गेंदबाज शुभम सिंह ने घातक गेंदबाजी करते हुए 18 रन खर्च करके 5 विकेट लेते हुए कम स्कोर पर समेट दिया और उनका बखूबी साथ नीतीश पटेल ने देते हुए 20 रन देकर 3 विकेट झटके। इसके अलावा विकास पटेल व दिवान दानिश खान ने 1-1 विकेट हासिल किया।

This image has an empty alt attribute; its file name is adv-St-Pauls-International-High-School-1-scaled.jpg

जवाब में 84 रनों का आसान लक्ष्य लेकर बल्लेबाजी के लिए उतरी सनराइज की टीम 14 ओवर में 3 विकेट खोकर विजय प्राप्त कर लिया। कमलाकार की ओर सैयद युसूफ ने 35 गेंदों में 5 चौके की सहायता से 26 रन बनाए। वहीं हर्ष राज ने नाबाद 23 रन 35 गेंदों में 4 चौके की सहायता से बनाए। अभिषेक ने 17 व समीर ने 8 रन का योगदान दिया।

This image has an empty alt attribute; its file name is Bihar-Cambridge-Cricket-Academy-8.jpeg

भारती स्पोर्ट्स की तरफ से सद्दाम व संदीप दूबे ने 1-1 विकेट प्राप्त किया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार कमलाकर के शुभम सिंह को उनके गेंदबाजी प्रदर्शन ( 5 विकेट ) के लिए संघ के प्रभारी संयोजक एवं पूर्व बिहार राज्यस्तरीय खिलाड़ी दिलीप पटेल ने प्रदान किया। मैच में अंपायरिंग भानू पटेल व विकास पटेल और ऑफलाइन स्कोरिंग सौरव कुमार तथा ऑनलाइन स्कोरिंग आर्यन पटेल ने किया। मैच के दौरान संघ के सचिव अजय कुमार सिंह सहित खिलाड़ी शिवम सिंह,शशि सिंह, अभिमन्यु, निखिल,अभिषेक बिहारी, विजय पांडेय, मिट्ठू,आशिफ,दिव्यांशु,भोला,हरिओम और नीरज मौजूद रहे। गुरूवार को कुदरा क्रिकेट क्लब,कुदरा का मुकाबला अजय क्रिकेट एकेडमी,भभुआ के बीच मैच होगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights