31 C
Patna
Friday, April 19, 2024

जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ ने बीसीए अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट का किया बहिष्कार

जहानाबाद। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए BCA) के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी के पक्षपाती एवं तानाशाही रवैया अथवा जिला कमिटी एवं खिलाड़ियों का फर्जी दस्तावेज तैयार करवाने जैसे घृणित कार्यों के कारण राकेश तिवारी जी के गुट के द्वारा आयोजित श्यामल सिन्हा अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट का जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ पूरी मजबूती से बहिष्कार करता है, और इस टूर्नामेंट में जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ की आधिकारिक टीम भाग नहीं लेगी। जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के सचिव कंचन कुमार द्वारा जारी इस प्रेस रिलीज में कहा गया है कि जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ BCA के तथाकथित पदाधिकारियों को तोड़ जोड़ की जबरन राजनीति के लिए सावधान भी करता है।

प्रेस रिलीज में कहा गया है कि अगर BCA अध्यक्ष जी का बस चले तो बिहार क्रिकेट संघ एवं जिला संघों में सिर्फ अध्यक्ष पद के लिए ही चुनाव करवाएं बाकी सारे पदों को संविधान से निकाल फेंके किंतु जिला संघ इनके घृणित मानसिकता को कदापि स्वीकार नहीं कर सकता।

साथ ही जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव को लगातार संघ विरोधी गतिविधियों में लिप्त पाए जाने के कारण, कारण बताओ नोटिस दिया जाता है और संयुक्त सचिव के द्वारा कोई भी लिए गए पूर्व एवं आगामी व्यक्तिगत रूप से लिए गए निर्णय को संघ अवैध मानती है और संघ विरोधी मान उनके व्यक्तिगत निर्णय को सिरे से खारिज करती है।

साथ ही कानूनी प्रक्रिया चलने तक जहानाबाद के किसी भी खिलाड़ी पर जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ की ओर से किसी भी प्रकार का दबाव या प्रतिबंध नहीं लगाया जाएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights