31 C
Patna
Friday, April 19, 2024

Bhagalpur District Cricket League में एकलव्य क्रिकेट क्लब विजयी

भागलपुर, 20 फरवरी। स्थानीय सैंडिस कंपाउंड में चल रही भागलपुर जिला क्रिकेट लीग में मंगलवार को खेले गए मैच में एकलव्य क्रिकेट क्लब ने राइजिंग क्रिकेट क्लब को छह विकेट से पराजित किया।

टॉस जीतकर राइजिंग क्रिकेट क्लब के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए राइजिंग क्रिकेट क्लब ने 30 ओवर में 9 विकेट होकर 121 रन बनाए।

राइजिंग क्रिकेट क्लब की ओर से सूरज ने 39 रन बनाए। अहान 19 एवं सत्यजीत ने 13 रनों का योगदान दिया। एकलव्य क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में संदीप , अनय एवं निखिल ने क्रमशः 2-2 विकेट लिया।

जवाब में बल्लेबाजी करते हुए एकलव्य क्रिकेट क्लब ने 18.4 ओवर में 4 विकेट खोकर 122 रन बना लिए। एकलव्य क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी में संदीप ने सर्वाधिक 46 रनों की पारी खेली। गुलशन ने 33 एवं अनय 8 रन का योगदान दिया।

राइजिंग क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी में गोल्डन ने 2, रोशन एवं रितिक ने क्रमशः 1-1 विकेट लिया। इस तरह एकलव्य क्रिकेट क्लब ने यह मैच 6 विकेट से जीत लिया।

आज के मैच के अंपायर शिवनारायण सिंह और कुणाल पियूष राज थे। स्कोरर आदित्य थे।

कल भागलपुर जिला क्रिकेट लीग का कोई भी मैच नहीं है। 22 फरवरी को क्राउन क्रिकेट क्लब बनाम एकलव्य क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जाएगा। 23 फरवरी को यूनाइटेड क्रिकेट क्लब बनाम बादशाह क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला जाएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights