31 C
Patna
Friday, April 19, 2024

Sarala Birla Football Tournament में महिलौंग और बाधगाड़ी क्लब विजयी

रांची, 20 फरवरी। सरला बिरला फुटबॉल टूर्नामेंट के दूसरे दिन मंगलवार को दो मैच खेले गए। पहला मैच महिलौंग एफसी और हूलहूनडू फुटबॉल क्लब के बीच खेला गया। दोनों ही टीमों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया लेकिन दोनों ही टीम में कोई भी गोल करने में नाकामयाब रही। पूरे मैच में महिलौंग की टीम हावी रही मैच के दौरान चार निश्चित गोल गवाए। निर्धारित समय गोल रहित पर समाप्ति हुआ जिसके बाद टाइब्रेक का सहारा लिया गया जिसमें महिलौग के टीम 4-2 से विजयी रही। इस मैच के मुख्य अतिथि आतिश कुमार ( प्रभारी आजसूआईटी सेल) थे तथा विशिष्ट अतिथि अजय कुकरेती (दैनिक हिंदुस्तान) थे जिन्होंने कि मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार वितरण किया। मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार पगलू मरांडी को दिया गया।

दूसरा मैच कॉस्मिक चैंपियंस और बांध गाड़ी फुटबॉल क्लब के बीच खेला गया। स्टार खिलाड़ियों से सुसज्जित कॉस्मिक चैंपियंस ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया लेकिन गोल करने में असमर्थ रहे बांध गाड़ी फुटबॉल क्लब पूरे मैच में रक्षात्मक खेल का प्रदर्शन किया और अंत तक अपने और गोल होने नहीं दिया। निर्धारित समय तक दोनों ही टीमे में गोल रहित बराबरी पर रही। इसके बाद टाइब्रेक का सहारा लिया गया जिसमें बाध गाड़ी फुटबॉल क्लब के गोलकीपर अंकित कूजूर ने दो शानदार बचाव कर अपने टीम को 4-1 से विजयी बनाया। इस मैच में अंकित कुजूर को घड़ी डिटर्जेंट की ओर से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इस मैच में विशिष्ट अतिथि के रूप में विनय गांगुली (स्पोर्ट्स अफसर एजी झारखंड) उपस्थित थे।
आज के मैच में रांची जिला के कई पूर्व खिलाड़ी उपस्थित थे जिसमें प्रमुख हैं इम्तियाज आलम ,राजेश कछप अंतोष बालियाल मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights