22 C
Patna
Thursday, February 2, 2023

22वीं Jharkhand State Table Tennis Championship के चौथे दिन में पूर्वी सिंहभूम और रांची का दबदबा

Must read

रामगढ़। रामगढ़ जिला टेबुल टेनिस संघ द्वारा आयोजित 22वीं झारखंड राज्य टेबुल टेनिस चैंपियनशिप के चौथे दिन खेले गए मैच में महिला युगल में गढ़वा की आयुषी कुमारी और अंजलि कुमारी की जोड़ी ने पूर्वी सिंहभूम की आद्या चौहान और अर्चिता डे को 3-2 से व पुरुष युगल वर्ग में स्टार खिलाड़ी शिवाजी राय और देवेश झा ने रांची के सत्रुंजय चक्रवर्ती और समीर चक्रवर्ती को 3-0 से हराकर खिताब जीता।

अंडर-19 बालक वर्ग सत्रुंजय ने गढ़वा जिला के अमन पाल को 4 -1 से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया एवं बालिका वर्ग में पूर्वी सिंहभूम की सानिया बनर्जी ने रांची की सुहानी शर्मा को 4-0 से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया।

दूसरी ओर अंडर-15 बालक वर्ग के सेमीफाइनल में गढवा के नीतीश मेहता ने पूर्वी सिंहभूम के अरुणभ साहा को 4-0 से और दूसरे सेमीफाइनल में गढ़वा जिला के अनिमेष पांडे ने पूर्वी सिंहभूम के सौमिल महतो को 4-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

वहीं बालिका वर्ग के पहले सेमीफाइनल में पूर्वी सिंहभूम की अर्चिता डे ने अपने ही जिला के अंशिका महाजन को 4-0 से और दूसरे सेमीफाइनल में गढवा जिला की अंजलि कुमारी ने पूर्वी सिंहभूम की आद्या चौहान को कांटे के टक्कर में 4-3 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

मैच का संचालन चीफ रैफरी किरण बिहारी शुक्ला एवं उनकी टीम ने किया। आयोजन स्थल में मौजूद भारतीय टेबुल टेनिस महासंघ के संयुक्त सचिव एवं सचिव झारखंड राज्य टेबल टेनिस संघ के समरजीत सिंह एवं राज्य टी टी संघ के उपाध्यक्ष शैवाल गुप्ता, संयुक्त सचिव सुदीप्तो मुखर्जी, राकेश कुमार मिश्रा गुरुद्वारा प्रधान परमदीप सिंह कालरा आयोजन सचिव कीर्ति गौरव ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया एवं बेहतरीन खेल का आनंद उठाया।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article