25 C
Patna
Wednesday, December 7, 2022

खेल दिवस पर डीएम ने जिला स्तरीय मेजर ध्यानचंद क्रिकेट टूर्नामेंट का किया शुभारंभ

Must read

राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर जिला पदाधिकारी मुकुल कुमार गुप्ता ने नवाब हाई स्कूल के मैदान में जिला स्तरीय मेजर ध्यानचंद क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर किया है।

इस अवसर पर डीएम ने बताया है कि हॉकी के दिग्गज खिलाड़ी मेजर ध्यानचंद की आज 29 अगस्त 2022 को 117 वीं जयंती है इस अवसर पर जिला स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है ।

आज इस टूर्नामेंट में शिवहर, तरियानी, डुमरी एवं पिपराही प्रखंड की टीमों ने भाग लिया। T -10 फॉर्मेट में खेले गये आज के पहले मैच मैच में शिवहर ने तरियानी को 18 रनों से हराया। दूसरे मैच में डुमरी ने पिपराही को 20 रनों से परास्त किया । दोनों मैच की विजेता टीम क्रमशः शिवहर और डुमरी के बीच फाइनल मैच खेला गया जिसमें डुमरी टीम की तरफ से दिए गये 89 रनों के लक्ष्य का पीछा करती हुई शिवहर की पूरी टीम 51 रनों पर ऑल आउट हो गई। पहले मैच के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार माहताब को, दूसरे एवं फाइनल मैच के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मतलूब आलम को दिया गया ।

फाइनल मैच के विजेता का पुरस्कार डुमरी की टीम को एवं उपविजेता का पुरस्कार शिवहर की टीम को प्रदान किया गया।

इस अवसर पर डीएम ने क्रिकेट खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर एवं क्रिकेट खेल कर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की। मौके पर एसडीएम विनीत कुमार सहित क्रिकेट एसोसिएशन संघ के अध्यक्ष गिरीश नंदन सिंह प्रशांत, सचिव नवीन कुमार, संयुक्त सचिव प्रशांत कुमार प्रभाकर, कोषाध्यक्ष राजेश कुमार, समाजसेवी अजबलाल चौधरी, नवाब हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक शकील अख्तर, शिक्षक अनिल कुमार सिंह आदि मौजूद थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article