24 C
Patna
Wednesday, February 21, 2024

बिहार क्रिकेट : मुंबई के लिए रवाना हुए पांचों पक्ष

पटना। सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) के बुलावे पर बिहार क्रिकेट के सभी कर्ताधर्ता मंगलवार को रवाना हो गए और वह भी एक प्लेन से। सोमवार तक चार ही पक्ष को जाना तय था कि लेकिन मंगलवार को सीओए के विशेष बुलावे पर बिहार रणजी टीम के पूर्व कप्तान सुनील कुमार भी मुंबई रवाना हुए। उन्हें बीसीसीआई के ऑपरेशन जीएम सबा करीम का फोन आया था।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने भ्रष्टाचार मिटाने सहित अन्य मांगों के लिए लड़ाई लेने वाले बिहार रणजी टीम के पूर्व सुनील कुमार भी गए हैं। सुनील कुमार ने बिहार क्रिकेट के हालात को सुधारने के लिए काफी लड़ाई लड़ी है। उन्होंने इसके लिए धरना प्रदर्शन भी किया है।
क्लिक कर देखें पदक विजेताओं के नाम

इधर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन#bihar cricket association (गोपाल बोहरा व रविशंकर प्रसाद के नेतृत्व वाले गुट) के मीडिया कमेटी के चेयरमैन संजीव कुमार मिश्र ने बताया कि वर्तमान समय में सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) के समक्ष बिहार क्रिकेट की जो परिस्थिति पैदा हुई है उस पर निश्चित रूप से सुनवाई का कार्य पूरा हो जायेगा और जो बिहार क्रिकेट पर संशय का बादल छाया हुआ है उसका पटाक्षेप हो जायेगा। उन्होंने कहा कि परिणाम कुछ भी आये आखिर में जीत क्रिकेट की होगी।
renu gils hostel adv new

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (गोपाल बोहरा गुट) की ओर से अध्यक्ष गोपाल बोहरा, सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह, सीओएम सदस्य प्रवीण कुमार और एक वरीय अधिवक्ता गए। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (जगन्नाथ गुट) की ओर से अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह, बीसीए के पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा और प्रोफेसर नीरज गए हैं।

सुबीर मिश्रा के साथ वरीय अधिवक्ता राजेश कुमार सिंह इस बातचीत में शामिल होंगे। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा और उनके साथ सुप्रीम कोर्ट के सीनियर अधिवक्ता साथ होंगे।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) ने बिहार क्रिकेट के मामले को लेकर बिहार क्रिकेट के कर्ता-धर्ताओं को 21 अगस्त (बुधवार) को मुंबई के बीसीसीआई ऑफिस में बुलाया है और सबों से वे अलग-अलग बातचीत करेगा।

बुधवार को 5 से 6 बजे तक बिहार क्रिकेट संघ (गोपाल बोहरा और रविशंकर प्रसाद सिंह के नेतृत्व वाले) के प्रतिनिधियों से बात करेंगे। 2 से 3 बजे तक बिहार क्रिकेट संघ (जगन्नाथ सिंह और रणधीर कुमार ने नेतृत्व वाले गुट) से बातचीत करेंगे। 3 से 4 बजे तक वे सुबीर मिश्रा से बात करेंगे और 4 से 5 बजे तक क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा से बात करेंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights