24 C
Patna
Wednesday, February 21, 2024

बिहार क्रिकेट : मुंबई के लिए कल रवाना होगा चारों पक्ष

पटना। सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) के बुलावे पर बिहार क्रिकेट के सभी कर्ताधर्ता कल रवाना होंगे और वह भी एक प्लेन से। सूत्रों से मिल जानकारी के अनुसार चारों पक्षों ने अपनी टिकट की बुकिंग 2.10 बजे जाने वाले गो एयर की फ्लाइट कराया है। इस बात से यह तय लगता है कि मुंबई में सीओए के पास पक्ष रखने के पहले सबों का मिलन या तो पटना एयरपोर्ट या प्लेन में अवश्य होगा।

सूत्रों ने बताया कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (गोपाल बोहरा गुट) की ओर से अध्यक्ष गोपाल बोहरा, सचिव रविशंकर प्रसाद और एक वरीय अधिवक्ता जायेंगे। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (जगन्नाथ गुट) की ओर से अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह, बीसीए के पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा और प्रोफेसर नीरज की खबर सामने आ रही है।

सुबीर मिश्रा के साथ वरीय अधिवक्ता राजेश कुमार सिंह इस बातचीत में शामिल होंगे। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा और उनके साथ सुप्रीम कोर्ट के सीनियर अधिवक्ता साथ होंगे।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (सीओए) ने बिहार क्रिकेट के मामले को लेकर बिहार क्रिकेट के कर्ताधर्ताओं को 21 अगस्त (बुधवार) को मुंबई के बीसीसीआई ऑफिस में बुलाया है और सबों से वे अलग-अलग बातचीत करेगा।

बुधवार को 5 से 6 बजे तक बिहार क्रिकेट संघ (गोपाल बोहरा और रविशंकर प्रसाद के नेतृत्व वाले) के प्रतिनिधियों से बात करेंगे। 2 से 3 बजे तक बिहार क्रिकेट संघ (जगन्नाथ सिंह और रणधीर कुमार ने नेतृत्व वाले गुट) से बातचीत करेंगे। 3 से 4 बजे तक वे सुबीर मिश्रा से बात करेंगे और 4 से 5 बजे तक क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा से बात करेंगे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

Verified by MonsterInsights