9.4 C
New York
Tuesday, February 7, 2023

Buy now

Gopalganj District Cricket Association की बड़ी उपलब्धि, तीन क्रिकेटर आईपीएल ऑक्शन लिस्ट में

IPL ऑक्शन में गोपालगंज जिला के तीन क्रिकेटर अनुज राज,सचिन कुमार सिंह और शाकिब हुसैन का नाम शामिल किया गया है। ये तीनों ipl 2023 में होने वाले ऑक्शन में भाग लेंगे।

गोपालगंज जिला क्रिकेट संघ (Gopalganj District Cricket Association) के सचिव साकेत गिरी ने बताया कि आने वाले समय में ये खिलाडी ipl टीम और भारतीय टीम में दिखेंगे। खिलाड़ियों ने इस वर्ष मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपने गेंदबाजी और बल्लेबाजी का कमाल दिखाया जिसकी बदौलत इनका रजिस्ट्रेशन 2023 ipl के लिए किया गया।

सचिव साकेत गिरी ने आगे बताते हुए बोला कि यह तीनों खिलाड़ी हमारे जिला संघ से रजिस्टर्ड है और विगत कई वर्षों से जिला और स्टेट के लिए अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दे रहे हैं। उन्होंने आगे बताते हुए बोला की हमारे जिला में प्रतिभा की कमी नहीं है। हमलोग निरंतर प्रयास में लगे हुए है की हमारे जिला से और टैलेंट प्लेयरों की खोज कर राज्य और देश को समर्पित करे। जिससे हमारे गोपालगंज जिला का नाम रोशन करे।

सबसे बड़ी बात है कि गोपालगंज ने जिस तरह से क्रिकेट की ऊंचाइयों को छूना शुरु किया है इससे जिला ही नहीं राज्य के क्रिकेट प्रेमियों में काफी उत्साह और उमंग की अनुभूति हो रही है।

 

 

 

यह भी पढ़ें

CAB Challenger Trophy अंडर-13 स्कूली क्रिकेट 19 दिसंबर से
Patna District Cricket Association की आम सभा बैठक 10 दिसंबर को
FIFA World Cup 2022 : दक्षिण कोरिया को हरा ब्राजील क्वार्टरफाइनल में

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles