9.4 C
New York
Tuesday, February 7, 2023

Buy now

Begusarai Premier League : बरौनी सुपर किंग्स के बासुदेव बने मैन ऑफ द मैच

बेगूसराय। स्थानीय गांधी स्टेडियम में आयोजित बेगूसराय प्रीमियर लीग (Begusarai Premier League) के तीसरे दिन बरौनी सुपर किंग्स और राइजिंग स्टार नौला के बीच मैच खेला गया। बरौनी सुपर किंग्स के कप्तान मो दानिश ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 149 रन बनाए।

बरौनी सुपर किंग्स की ओर से विश्वजीत गोपाला ने 31 रन, भरत ने नाबाद 30 रन, मो आलम ने 26 रन बनाए। वहीं राइजिंग स्टार नौला की ओर से निशांत ने 4 विकेट और सोनू शर्मा ने 2 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में उतरी राइजिंग स्टार नौला की टीम 104 रन पर सिमट गई। नौला की ओर से राहुल ने 30 रन, कप्तान अमरनाथ ने 18 रनों का योगदान किया। सोनू शर्मा ने 18 रन बनाए।

बरौनी सुपर किंग्स की ओर से वासुदेव ने 2 विकेट, सरबजीत ने 2 और कप्तान दानिश ने 2 विकेट प्राप्त किया। इसके उपरांत बरौनी सुपर किंग्स ने राइजिंग स्टार नौला को 45 रनों से पराजित किया।

बरौनी सुपर किंग्स के वासुदेव को 2 विकेट और 21 रन बनाने पर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन सिंह बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन, मृत्युंजय कुमार वीरेश, रणवीर कुमार, प्रेम रंजन पाठक, शोभित कुमार ने संयुक्त रूप से प्रदान किया। इस मैच के मुख्य अंपायर नीतीश कुमार और विक्की कुमार थे। उद्घोषक इबरार आलम थे।

 

 

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles