24 C
Patna
Tuesday, December 6, 2022

एच. सी. सिरोही के नेतृत्व में बीसीए के चुनाव अधिकारी का पैनल घोषित

Must read

पटना। बिहार क्रिकेट संघ के एजीएम में लिए बैठक के अनुसार घोषित चुनाव जो की 24 सितंबर को होना है। जिसके लिए चुनाव पदाधिकारी की घोषणा बिहार क्रिकेट संघ ने कर दी है। वही बिहार क्रिकेट संघ का पूर्व चुनाव भी इन्हीं चुनाव प्रभारी और टीम ने कराया था। हालांकि बिहार क्रिकेट संघ के संविधान के अनुसार बीसीए के चुनाव पदाधिकारी बिहार के सेवानिर्वित राज्य चुनाव आयुक्त को ही बनाया जा सकता है जिस कारण बीसीए द्वारा एच सी सिरोही को बीसीए चुनाव पदाधिकारी बनाया गया है।

बीसीए के आधिकारिक वेबसाइट जिस पर पूर्व सितंबर 2019 के चुनाव के सारे कार्यकलाप की जानकारी एवं सूचना प्रसारित की गई थी।ये सूचना भी बीसीए के उसी वेबसाइट पर जारी की गई है। हालांकि बीसीए के पूर्व चुनाव जो की बीसीसीआई के देख रेख में जितने भी पदाधिकारी थे सभी इस बार भी बीसीए के चुनाव में रहेंगे।

वेबसाइट पर मौजूद सूचना

बीसीए में चुनाव कराने के लिए एजीएम में लिए गए बीसीए की आम सभा के निर्णय के मद्देनजर 24.09.2022, विद्वान निर्वाचन अधिकारी श्री एच.सी. सिरोही, सेवानिवृत्त। राज्य चुनाव आयुक्त, बिहार और बिहार क्रिकेट संघ के पूर्व चुनाव अधिकारी ने उनकी मदद करने के लिए निम्नलिखित व्यक्ति को लगाया है बीसीए का चुनाव : 1. श्री राघवेंद्र प्रसाद सिन्हा, पूर्व सचिव, बिहार राज्य चुनाव आयोग बिहार क्रिकेट संघ के अतिरिक्त निर्वाचन अधिकारी। 2. श्री अमित वाधवा बिहार क्रिकेट संघ के निर्वाचन अधिकारी के प्रशासनिक सलाहकार के रूप में। 3. श्री राहुल मिश्रा, बिहार क्रिकेट संघ चुनाव 2019 के पूर्व कानूनी सलाहकार, कानूनी के रूप में बिहार क्रिकेट संघ चुनाव 2022 के सलाहकार। 4. श्री श्याम लाल सीतारिया, बिहार क्रिकेट संघ चुनाव 2019 में पूर्व डेस्क अधिकारी, डेस्क के रूप में बिहार क्रिकेट संघ चुनाव 2022 में पदाधिकारी। 5. श्री शाह आलम, पूर्व अधिकारी जिन्होंने बिहार क्रिकेट संघ चुनाव में निर्वाचन अधिकारी की सहायता की 2019, बिहार क्रिकेट एसोसिएशन चुनाव 2022 के दौरान निर्वाचन अधिकारी की सहायता के लिए अधिकारी के रूप में। 6. श्री सुदीप कुमार बिहार क्रिकेट संघ चुनाव 2022 के लिए कार्यकारी सहायक के रूप में।

 

 

 

 

 

 

 

 







More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article