20 C
Patna
Thursday, February 2, 2023

BCA अध्यक्ष ने कहा-सीओएम की बैठक हुई, हुए कई निर्णय, सचिव पर होगी कारवाई

Must read

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की कमेटी ऑफ मैनेजमेंट (सीओएम) की बैठक पाटलीपुत्रा कालोनी के होटल गोल्डेन सनराइज़ में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता बीसीए अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने किया ।

बैठक की शुरुआत अपने तय समय 2 बजे दिन से होनी थी, मगर सचिव अमित कुमार के द्वारा बैठक के प्रारम्भ होने से पूर्व हीं कुछ अवांछित और बीसीए विरोधी व्यक्तियों को बैठक स्थल में प्रवेश करवाकर बैठक में व्यवधान उत्पन्न किया गया, जिससे बैठक की कार्यवाही देर से प्रारम्भ हुई।

देर से प्रारम्भ हुई बैठक में सर्वप्रथम देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के माताजी हीरा बेन के निधन पर दो मिनट मौन रख कर श्रद्धांजली अर्पित किया गया। इसके बाद गत बैठक की प्रोसीडिंग को पढ़ कर सुनाया गया और संपुष्ट किया गया। बैठक में बीसीए के विभिन्न आयु वर्ग के टूर्नामेंटों के आयोजन और वित्तीय मामलों पर निर्णय लिया गया।

बैठक में बीसीए की समिति-उप समिति गठित करने तथा मुख्य प्रवक्ता एवं प्रवक्ताओं को नियुक्त करने के लिए बीसीए के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी को अधिकृत किया गया।

बैठक में बोर्ड मैचों के आयोजन की समीक्षा की गई और संतोष प्रगट किया गया। बैठक में इंडियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन के द्वारा नियुक्त महिला और पुरुष प्रतिनिधि लवली राज और विकाश कुमार सहित अध्यक्ष-राकेश कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष-दिलीप सिंह, संयुक्त सचिव-प्रिय कुमारी और कोशाध्यक्ष-आशुतोष नन्दन सिंह सम्मिलित रहे,जिन्होंने क्रिकेट आयोजन एवं संचालन पर अपने विचार प्रस्तुत किए। उल्लेखनीय है कि सचिव-अमित कुमार के द्वारा निरंतर किए जा रहे संघ विरोधी कृत्यों पर विमर्श किया गया और उनके अधिकारों/जिम्मेदारियों को संयुक्त सचिव को औपबंधिक रूप से देने तथा इस मामले पर अग्रेतर कारवाई करने के लिए बीसीए के माननीय लोकपाल महोदय के समक्ष अग्रेषित करने का निर्णय लिया गया।

 

 

 

 

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article